Tara Sutaria

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री तारा सुतारिया ने अपनी आने वाली फिल्म एक विलेन रिटर्न्स के लिये गाना गाया है। एक विलेन रिटर्न्स में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया ने मुख्य भूमिका निभायी है। इस फिल्म से तारा सुतारिया, अंकित तिवारी के साथ सोलफूल सॉन्ग ‘शामत’ से गायन की शुरुआत कर रही हैं । गाने के बोल प्रिंस दुबे ने लिखे हैं ।

तारा सुतारिया ने कहा, “यह मेरे जीवन का एक ऐसा अद्भुत क्षण है और एक अतुलनीय एहसास है क्योंकि शामत पहला हिंदी गाना है जिसे मैंने रिकॉर्ड किया है और इस फिल्म में मेरा रिलीज होने वाला पहला ट्रैक भी है। बहुत सारी भावनाएं और यादें इससे जुड़ी हैं। फिल्म में मेरे किरदार ने मुझे इसका हिस्सा बनने के लिए उत्साहित किया लेकिन संगीत निश्चित रूप से एक प्रेरक शक्ति रहा है।

मैं अंकित तिवारी के साथ काम करके भी बहुत खुश हूं और दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए बहुत उत्सुक हूं।” गौरतलब है कि मोहित सूरी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ 29 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को एकता कपूर को बालाजी मोशन पिक्चर, टी-सीरीज के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहा है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

seven − four =