खड़गपुर। पूर्व मेदिनीपुर जिले में डेंगू की रोकथाम के लिए आवश्यक कदम उठाते हुए 800 जीवन रक्षक दवाओं के असामान्य मूल्य वृद्धि पर रोक, सरकारी अस्पतालों और स्वास्थ्य केंद्रों में दवा में कटौती के फैसले को रद्द करने, केंद्र और राज्य के आयुष्मान स्वास्थ्य साथी योजना के एवज में सभी रोगी सेवाओं का नि:शुल्क प्रावधान और जब तक ऐसा न हो, तब तक स्वास्थ्य साथी कार्ड के माध्यम से सभी चिकित्सा सुविधाएं जिले के सभी स्वास्थ्य केंद्रों और अस्पतालों में डॉक्टरों के रिक्त पदों के साथ

सभी चिकित्सा सुविधाओं के साथ उपलब्ध कराने की मांग पर गुरुवार को प्रदर्शन किया गया। स्वास्थ्य – कर्मी सारा बांग्ला अस्पताल एवं जन स्वास्थ्य संगठन की पूर्व मेदिनीपुर जिला शाखा की ओर से जिलाधिकारी व जिला मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी एवं जिला अस्पताल अधीक्षक को प्रतिनियुक्ति एवं ज्ञापन दिया गया।

प्रतिनिधिमंडल में नारायण चंद्र नायक, डॉ. संतोष माईती, जयदेव धर, रामचंद्र सांतरा तथा दीपक जाना आदि शामिल थे। साथ ही तमलुक अस्पताल चौराहे पर धरना स्थल का कार्यक्रम भी आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में सैकड़ों लोगों ने भाग लिया। संगठन के प्रदेश संयोजक डॉ. विश्वनाथ पड़िया समेत अन्य नेताओं ने विरोध सभा को संबोधित किया। पूरे कार्यक्रम का संचालन संस्था के जिलाध्यक्ष प्रणब माईती ने किया।

IMG-20220915-WA0020

 

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 × one =