ममता ने राहुल पर कटाक्ष करते हुए बीजेपी पर बोला हमला, कहा- वे मोदी की सबसे बड़ी TRP हैं

कोलकाता। लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) से पहले तीसरे मोर्चे की चर्चाएं तेज हो गई हैं। इस बीच, टीएमसी प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के नेतृत्व को लेकर तंज कसा है और इशारों में बीजेपी (BJP) पर हमला बोला है। ममता ने कहा- बीजेपी राहुल गांधी को नेता बनाना चाहती है, इसलिए संसद नहीं चलने दे रही है। अगर राहुल गांधी विपक्ष का चेहरा हैं तो कोई भी मोदी को खराब नहीं कह पाएगा। राहुल खुद मोदी के सबसे बड़े… ज्यादा कुछ नहीं कह रहे, लेकिन आप समझ सकते हैं।

ममता मुर्शिदाबाद जिले में टीएमसी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रही थीं। राहुल गांधी, नरेंद्र मोदी की सबसे बड़ी TRP हैं। नहीं तो कभी किसी ने देखा है कि बाहर विदेश में किसी ने कुछ कहा, उसको लेकर यहां पर बवाल हो रहा है। ममता का कहना था कि हम चाहते हैं कि संसद में कार्यवाही चलती रहे और अडाणी मसले पर बातचीत हो. LIC पर चर्चा हो। क्यों अडाणी पर बातचीत नहीं हो रही है।

क्यों LIC पर बातचीत नहीं हो रही है। क्यों गैस के दाम पर बातचीत नहीं हो रही है। इसी बीच, Uniform civil code कॉपी पेश किया गया है. हम लोग Uniform civil code को नहीं मानते। हम इसे लागू नहीं होने देंगे। लोकसभा चुनाव में विपक्षी एकता के बीच तीसरा मोर्चा नया स्वरूप लेते देखा जा रहा है। बीते दिनों कोलकाता में समाजवादी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में आए अखिलेश यादव ने इसके साफ संकेत दिए।

उन्होंने कहा कि वे बीजेपी और कांग्रेस से समान दूरी बनाकर चलेंगे। अखिलेश ने कहा कि अभी हमारा रुख कांग्रेस और भाजपा दोनों से दूरी है। उन्होंने ममता बनर्जी से भी मुलाकात की। अखिलेश का कहना था कि चुनाव से पहले किसी तरह गठबंधन बन जाएगा। बीजेपी के पास पीएम के अलावा कोई चेहरा नहीं है। इससे पहले अखिलेश की जदयू नेता नीतीश कुमार और बीआरएस नेता के. चंद्रशेखर राव से भी मुलाकात हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *