Tapsee Pannu

स्पोर्ट्स स्टार से बेहद प्रभावित है तापसी पन्नू

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू का कहना है वह स्पोर्ट्स स्टार से बेहद प्रभावित रहती है और उनकी बेहद इज्जत करती हैं। तापसी पन्नू, भारतीय क्रिकेट टीम की खिलाड़ी मिताली राज की बायोपिक शाबाश मिट्ठू में मिताली राज का किरदार निभा रही हैं। तापसी फिल्म शाबाश मिट्ठू को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। तापसी इससे पूर्व सांड की आंख और रश्मि रॉकेट जैसी स्पोर्ट्स फिल्में कर चुकी हैं। फिल्मों में आने से पहले तापसी स्पोर्ट्स में काफी एक्टिव रही थीं, इसलिए उनकी नजरों में स्टार स्पोर्ट्स की काफी इज्जत है।

तापसी पन्नू ने कहा, “मुझे स्पोर्ट्स स्टार काफी प्रभावित करते हैं। कॉलेज जाने से पहले तक मैंने फिल्में नहीं देखी थीं, लेकिन बचपन से खेलों का हिस्सा रही थी। इसलिए, जब भी किसी स्पोर्ट्स स्टार को देखती हूं तो उनकी आभा में खो जाती हूं। उनके लिए मेरे दिल मैं बहुत इज्जत है। मैं हमेशा कोशिश करती हूं कि जब किसी स्पोर्ट्स स्टार के पास हूं तो उस रेखा को पार ना करूं और उनके सामने कम बातें करने की कोशिश करती हूं।

गौरतलब है कि शाबाश मिट्ठू में मिताली राज की जिंदगी और संघर्षों की झलक नजर आएगी। फिल्म का निर्देशन श्रीजित मुखर्जी ने किया है। प्रिया अवान द्वारा लिखी इस फिल्म का निर्माण वायकॉम 18 स्टूजियोज के बैनर तले किया गया है। यह फिल्म 15 जुलाई, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *