सिडनी टेस्ट : मयंक की जगह रोहित की हुई वापसी, नवदीप सैनी करेंगे टेस्ट डेब्यू, देखें प्लेइंग इलेवन

सिडनी:  तेज गेंदबाज नवदीप सैनी गुरुवार से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) पर गुरुवार से आस्ट्रेलिया के साथ शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट मैच में पदार्पण करेंगे। सैनी को चोटिल उमेश यादव के स्थान पर टीम में लाया गया है। उम्मीद के मुताबिक रोहित शर्मा की टीम में वापसी हुई है। वह मयंक अग्रवाल की जगह टीम में आए हैं। रोहित और गिल भारत के लिए तीसरे टेस्ट मैच में पारी की शुरुआत करेंगे। बाकी टीम में कोई और बदलाव नहीं किया गया है।

अभ्यास सत्र में सहज दिखे रोहित : भारतीय टीम ने दिन में सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में नेट सत्र में अभ्यास किया जहां सभी की निगाहें रोहित शर्मा पर थीं। वह तेज गेंदबाजी और स्पिन दोनों के खिलाफ काफी सहज दिखे। तीसरे तेज गेंदबाज को लेकर फैसला करने में इसलिए भी देर हो रही है क्योंकि खराब मौसम के कारण मंगलवार को मुख्य पिच को ढक कर रखा गया था। बुधवार को पिच और परिस्थितियां देखने के बाद सैनी को मौका मिला। वह तेज गति से गेंदबाजी करने के साथ पुरानी गेंद से रिवर्स स्विंग हासिल करने में भी सक्षम है।

भारतीय टीम : अजिंक्य रहाणे (कप्तान), रोहित शर्मा (उप-कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, हनुमा विहारी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, नवदीप सैनी।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

16 + eighteen =