कोरोना पॉजिटिव हुई स्वरा भास्कर, बोलीं- सब कुछ ठीक हो जाएगा

मुम्बई। बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। इसकी जानकारी स्वरा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके दी है। स्वरा अपने परिवार से साथ घर में आइसोलेट (Swara Bhaskar in isolation) हो गई हैं और उम्मीद जताई है कि जल्द सब ठीक हो जाएगा क्योंकि उन्होंने वैक्सीन की दोनों खुराक लगवाई है। उन्होंने सभी से सुरक्षित रहने और मास्क पहनने की अपील भी की है। स्वरा भास्कर का ट्वीट देख फैंस लगातार उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। स्वरा ने बताया कि उन्हें 5 जनवरी को लक्षण महसूस हुए हुए थे और उसके बाद उन्होंने अपनी जांच करवाई।

स्वरा ने लिखा है- हेलो कोविड, मुझे अभी अपनी आरटीपीसीआर रिपोर्ट मिली और मैं कोविड पॉजिटिव हूं। खुद को घर में ही आइसोलेट किया है। बुखार, सिर दर्द और स्वाद गायब होने जैसे लक्षण महसूस हैं। वैक्सीन की दोनों खुराकें मैंने ली हैं तो उम्मीद है सब कुछ जल्दी ठीक हो जाएगा। परिवारवालों के लिए आभारी हूं और घर पर ही हूं। आप लोग भी सुरक्षित रहें और मास्क पहनें।

बता दें कि कोरोना ने बॉलीवुड सितारों और टीवी सेलेब्स को अपने चपेट में लेना शुरू कर दिया। पिछले दिनों सोनू निगम, अर्जुन कपूर, अमृता अरोड़ा, करीना कपूर, नोरा फतेही, समेत कितने ही सितारे पॉजिटिव आए थे। तो वहीं टीवी इंडस्ट्री भी इससे अछूता नहीं सुमोना चक्रवर्ती, नकुल मेहता सहित कई सितारे इससे पीड़ित हैं।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

15 − two =