अवैध संबंध के शक में पति ने की पत्नी की चाकू मारकर हत्या

सिलीगुड़ी। अवैध संबंध के शक में पहले तो पति ने पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर दी। बाद में उसे बचाने की आखिरी कोशिश में  पत्नी को इलाज के लिए अस्पताल ले गया। लेकिन उसे पुलिस ने पकड़ लिया। घटना न्यू जलपाईगुड़ी थाने के भक्तिनगर इलाके में रविवार दोपहर हुई। पुलिस ने बताया कि मृत पत्नी का नाम सुप्रिया बैश्य (24) है। आरोपी पति सुदीप वैश्य को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दंपति कूचबिहार जिले के सिताई के रहने वाले थे और कई सालों से भक्तिनगर इलाके में रह रहे थे। उन्हें  सोमवार को जलपाईगुड़ी कोर्ट में पेश किया जाएगा।

इस संदर्भ में सिलीगुड़ी के पुलिस आयुक्त अखिलेश चतुर्वेदी ने कहा, ”हत्या की घटना हुई है। हमने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। घटना की जांच शुरू कर दी गई है। जानकारी मिली है कि करीब दस साल पहले दोनों की शादी हुई थी। उनके दो बेटे और एक बेटी है। आरोपी पति फुलेश्वरी इलाके में एक सीमेंट की दुकान में वैन चालक का काम करता था। परिवार खुश था। हालांकि पिछले कुछ महीनों से पति को अपनी पत्नी के व्यवहार पर शक होने लगा था।
आरोपी सुदीप वैश्य ने शुरुआती पुलिस पूछताछ में बताया कि उसकी पत्नी बेहद खूबसूरत थी। कुछ ही महीनों से पत्नी में बदलाव नजर आ रहा था। जब तब बिना किसी को बताए घर से बाहर चली जाती थी।

जिससे पति को शक हुआ। शक इस हद तक बढ़ गया कि दोनों के बीच कभी-कभी मारपीट भी हो जाती थी। सुदीप दो सप्ताह पहले से किराए के मकान में भी नहीं लौट रहा था। रविवार दोपहर में घर लौटने के बाद फिर से पत्नी के साथ विवाद शुरू हो गया। गुस्से में वह रसोई में घुस गया और वहां पड़े चाकू से अपनी पत्नी पर वार कर दिया। घटना से उनके बच्चे सहम गए। उसके बाद आरोपी अपनी पत्नी को इलाज के लिए सिलीगुड़ी अस्पताल ले गया। वहां डॉक्टरों ने बताया कि पत्नी की मौत हो चुकी है। डॉक्टरों ने पुलिस को सूचित किया और उन्होंने आकर सुदीप को गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *