सुशील कुमार दास को उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद द्वारा सम्मानित किया गया

अशोक कुमार तांती, पटना : चाणक्य आई.ए.एस कोचिंग संस्थान के द्वारा आज पटना के वीरचंद पटेल मार्ग स्थित भवन में बिहार लोक सेवा आयोग के 64वीं एवं 65वीं परीक्षा में उत्तीर्ण होकर पदाधिकारी बने प्रतिभागियों के लिए सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित थे बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद। इस कार्यक्रम में बिहार के सभी बीपीएससी द्वारा नवनिर्वाचित पदाधिकारियो को सम्मानित किया है।

इसी कार्यक्रम में मुजफ्फरपुर के अतरदह निवासी सुशील कुमार दास वर्तमान श्रम प्रवर्तन पदाधिकारी, दलसिंह सराय को 64वीं बीपीएससी में सफलता प्राप्त कर राजस्व पदाधिकारी बनने एवं 65वीं परीक्षा में निगम कार्यपालक पदाधिकारी बनने के शुभ अवसर पर उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद और आईएस अधिकारी इलमा अफरोज़ के द्वारा सम्मानित किया गया।

सुशील कुमार दास ने बीपीएससी की तैयारी कैसे करें इसके बारे में संस्थान के छात्रों को अपना अनुभव बताया कि इसका कोई शोर्टकट नहीं है आपको अपने धैर्य और मेहनत पर विश्वास करना होगा तभी सफलता मिलेगी। उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने सुशील कुमार दास को हौसला बढ़ाते हुए आईएएस की तैयारी करने की सलाह देते हुए इनकी उज्ज्वल भविष्य की कामना की। इस ख़बर से मुजफ्फरपुर और समस्तीपुर में पान समाज के लोगों में खुशी की लहर दौड़ गई है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

ten − two =