सूर्या फूड फार्म्स प्राइवेट लिमिटेड ने मिस्टर फन्टी के लॉन्च के साथ अपनी स्नैक्स श्रेणी का विस्तार किया

  • कंपनी ने कोलकाता, ओडिशा और झारखंड के बाजारों में एक नए ब्रांड – मिस्टर फन्टी के तहत चिप्स की एक श्रृंखला के लॉन्च के साथ अपने विस्तार की घोषणा की।

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में फूड और स्नैक्स बाजार में अग्रणी कंपनियों में से एक कोलकाता स्थित सूर्या फूड फार्म्स प्राइवेट लिमिटेड, ने एक नए ब्रांड – मिस्टर फन्टी के तहत स्नैक्स की एक नयी रेंज के लॉन्च के साथ अपनी स्नैक्स श्रेणी के विस्तार की घोषणा की।अपने प्रमुख ब्रांड बेकर्स बाइट के लिए विख्यात, सूर्या फूड फार्म्स प्राइवेट लिमिटेड बिस्कुट, केक, रस्क और स्नैक्स निर्माण में है। नई मिस्टर फन्टी रेंज, जिसमें विभिन्न प्रकार के चिप्स वैरिएंट शामिल हैं जैसे – रिंग्स, तेरा मेरा, लंदन पॉपकॉर्न, पास्ता, मेक अप बॉक्स, लखी भंडार, बैलून, जंगल बुक, नूडल्स, नीड फॉर स्पीड, जैकपॉट, एटीएम और दीदी नंबर 1, विशाल हेल्दी चिप्स बाजार में कंपनी के प्रवेश का प्रतीक है।

मिस्टर फन्टी को सबसे पहले पश्चिम बंगाल के जिलों में लॉन्च किया गया था। बाजार की आवश्यकता को समझने और जबरदस्त प्रतिक्रिया प्राप्त करने के बाद, ब्रांड ने ओडिशा और झारखंड के साथ कोलकाता के बाजार में प्रवेश किया है। राज अग्रवाल, निदेशक, सूर्या फूड फार्म्स प्राइवेट लिमिटेड ने कहा, “हम एक नए ब्रांड – मिस्टर फन्टी के साथ विस्तार की घोषणा करते हुए वास्तव में खुश हैं, जो मुख्य रूप से बच्चों और नए जमाने के उपभोक्ताओं पर केंद्रित है। पश्चिम बंगाल के बढ़ते स्नैक्स बाजार के साथ, लोग अपने और अपने बच्चों के लिए स्वस्थ और स्वादिष्ट स्नैक्स की तलाश कर रहे हैं।

अपने उपभोक्ताओं के स्वास्थ्य और सुरक्षा के लिए कंपनी की अडिग प्रतिबद्धता विनिर्माण प्रक्रियाओं और आपूर्ति श्रृंखला में गुणवत्ता, सुरक्षा और स्वच्छता मानकों के उच्चतम स्तर का पालन सुनिश्चित करती है।साथ ही यह भी सुनिश्चित करता है कि इसके उत्पादों की तैयारी में जाने वाली सामग्री का चयन करते समय गुणवत्ता मानकों का कड़ाई से पालन किया जाता है। मिस्टर फन्टी रेंज के उत्पादों के लॉन्च के साथ, हम अब उपभोक्ताओं को एक स्वस्थ और स्वादिष्ट विकल्प दे रहे हैं जो उनके संपूर्ण स्नैकिंग अनुभव को बेहतर बनाएगा।

“हमारा फूड और स्नैक्स व्यवसाय पश्चिम बंगाल में सबसे तेजी से बढ़ते फूड और स्नैक्स व्यवसायों में से एक है। फूड क्षेत्र पर महामारी के प्रभाव के दौरान भी कंपनी ने तेजी से विकास किया है और अपनी विनिर्माण क्षमता को कई गुना बढ़ाया है। फूड और स्नैक्स बाजार बहुत विशाल है और इसमें बहुत सारे अवसर है। हमें इस बात पर गर्व है कि 2 साल की अवधि के भीतर हम वर्तमान में पश्चिम बंगाल में शीर्ष 5 स्नैक्स निर्माताओं में शामिल हैं।

मिस्टर फन्टी की विस्तारित रेंज के लॉन्च के साथ एक 360-डिग्री कम्युनिकेशन अभियान होगा, जिसका उद्देश्य ब्रांड के नवीनतम नवाचारों को लाना है, जिसमें प्रिंट और डिजिटल अभियानों के साथ-साथ मजबूत इन-स्टोर एक्सपोजर भी शामिल है। सूर्या फूड फार्म्स प्राइवेट लिमिटेड: सूर्या फूड्स अंतरराष्ट्रीय गुणवत्ता मानकों के साथ प्रीमियम बिस्कुट, केक, रस्क और स्नैक्स निर्माता हैं।

हमारे उत्पादों की श्रृंखला के लिए हमारी तकनीक और जानकारी अत्यंत नवीन हैं जो हमें अपने ग्राहकों के बीच सबसे अधिक अनुकूल बनाती हैं। हमारे दृष्टिकोण में शीर्ष गुणवत्ता हमारी पहली प्राथमिकता है साथ ही कच्चे माल जो हम उद्योग से प्राप्त करते हैं। हम अपने त्रुटिहीन उच्च मानकों की गारंटी के लिए विशेष रूप से पूर्ण निगरानी में उत्पादन करते हैं। फैक्ट्री कोलकाता के आगरपारा में स्थित है। उत्पाद पश्चिम बंगाल, ओडिशा और झारखंड के कुछ हिस्सों में उपलब्ध हैं।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eleven − 3 =