कोलकाता कॉलेज की मेरिट लिस्ट में ‘टॉपर’ मामले पर सनी लियोनी ने ली चुटकी

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के आशुतोष कॉलेज में बीए की प्रवेश परीक्षा के लिए जारी मेरिट लिस्ट में ‘टॉपर’ बनीं सनी लियोनी (Sunny Leone) ने इस पूरे प्रकरण पर चुटकी ली है। बॉलिवुड अदाकारा सनी ने ट्वीट कर कहा कि आप सभी से कॉलेज के अगले सेमेस्टर में मिलते हैं। उम्मीद है आप मेरी क्लास में होंगे।

दरअसल, आशुतोष कॉलेज ने गुरुवार को बीए (ऑनर्स) इंग्लिश में प्रवेश के लिए मेरिट लिस्ट जारी की। इस घटना से ऑनलाइन प्रवेश प्रक्रिया पर सवाल उठने लगे हैं। वेबसाइट पर अपलोड लिस्ट में सबसे ऊपर सनी लियोनी का नाम दिख रहा था। सनी लियोनी ने इसी प्रकरण के सामने आने पर ट्वीट करते हुए चुटकी ली।

वहीं कॉलेज प्रशासन ने इस मामले में कोलकाता पुलिस के साइबर क्राइम थाने में शिकायत दर्ज कराई है। वेबसाइट पर शेयर की गई सूची में नाम के साथ ऐप्लिकेशन आईडी और रोल नंबर भी थे। लिस्ट में सनी को कक्षा 12 बोर्ड परीक्षाओं में सर्वश्रेष्ठ चार विषयों में 400 यानी कि पूर्ण अंक दिए गए।

पढ़ें : सनी लियोनी कोलकाता में कॉलेज की मेरिट लिस्ट में टॉपर, मचा बवाल

कॉलेज के वाइस प्रिंसिपल ने पुलिस में दी शिकायत में कहा, ‘हमें अपने संस्थान की प्रतिष्ठा की चिंता है। हम ऐसी हरकत की निंदा करते हैं।’ पुलिस अधिकारी ने बताया कि फोन नंबर स्विच ऑफ बताता है और ईमेल आईडी भी फर्जी है। आईपी अड्रेस ट्रैक करने की कोशिश की जा रही है। कॉलेज प्रशासन ने वेबसाइट से सनी लियोनी का नाम हटाकर नई लिस्ट डाल दी है।

 

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

10 − five =