सनफीस्ट ने लॉन्च किया डार्क फैंटेसी डेज़र्ट

  • सनफीस्ट ने सेंटर फिल्ड कुकीज़ को नए अंदाज़ में पेश करते हुए लॉन्च किया डार्क फैंटेसी डेज़र्ट
  • खास तौर से तैयार किए गए चॉको चंक्स और चॉको नट डिप्ड उपभोक्ताओं के लिए डेज़र्ट अनुभव को बेहतरीन बनाएंगे

कोलकाता : आईटीसी लि. के भारत के पसंदीदा प्रीमियम कुकी ब्रांड्स में से एक, सनफीस्ट डार्क फैंटेसी ने डार्क फैंटेसी डेज़र्ट लॉन्च किया है। इसमें शामिल हैं दो मज़ेदार और लुभावने सेंटर फिल्ड कुकीज़ – चॉको चंक्स और चॉको नट डिप्ड। इस लॉन्च के साथ, ब्रांड का लक्ष्य लोगों के चॉको अनुभव को और बेहतर बनाना है, जो कि हमेशा से ही डार्क फैंटेसी के प्रमुख ब्रांड चॉको फिल्स की खासियत रही है। डार्क फैंटेसी डेज़र्ट्स, देश के दक्षिण और पश्चिमी क्षेत्र के रिटेल स्टोर्स और चुनिंदा आधुनिक ट्रेड स्टोर्स में उपलब्ध होंगे। साथ ही, दिल्ली और कोलकाता जैसे महानगरों के अलावा आईटीसी के डायरेक्ट-टू-कंज्यूमर चैनल आईटीसी स्टोर डॉट इन (www.itcstore.in) के माध्यम से पूरे देश में उपलब्ध होंगे।

यह डेज़र्ट-इन-ए-कुकी रेंज उपभोक्ताओं की चाहत को और बढ़ाती है, जो कि ब्रांड के उद्देश्य – ‘दिन खत्म-फैंटेसी शुरू’ के अनुकूल है। डार्क फैंटेसी डेज़र्ट की कोशिश आधुनिक पीढ़ी के उपभोक्ताओं का पसंदीदा डेज़र्ट बनना है। बेहतरीन स्वाद का अनुभव देने के वादे के साथ, यह बाजार में उपलब्ध चॉको कुकीज़ के स्तर को और बेहतर बनाने का प्रयास करता है।

डार्क फैंटेसी डेज़र्ट कलेक्शन में दो लुभावने ट्रीट्स शामिल हैं:

1) चॉको चंक्स: एक स्वादिष्ट कुकी, जिसके कुरकुरे क्रस्ट में हैं चॉको चिप्स और ढेर सारा सिल्केन मोल्टेन चॉको क्रीम। यह वाकई में एक भरपूर मल्टी टेक्सचरल चॉको अनुभव देता है। इसकी 4 कुकीज़ वाला 75 ग्राम का पैक 50 रुपए में उपलब्ध है।

2) चॉको नट डिप्ड: चॉको और हेज़लनट से भरी हुई कुकीज, जिसके क्रस्ट पर काजू और बादाम लगे हैं। इसके ऊपर सिल्की-स्मूद चॉको की परत होगी, जो उपभोक्ताओं के लिए मज़ेदार और प्रीमियम चॉको अनुभव प्रदान करेगी। इसकी 6 कुकीज़ वाला 100 ग्राम का पैक 50 रुपए में उपलब्ध होगा।

डार्क फैंटेसी डेजर्ट्स के लॉन्च पर बोलते हुए, श्री अली हैरिस शेरे, चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर, बिस्किट्स एंड केक क्लस्टर, फूड्स डिविजन, आईटीसी लि. ने कहा, “डार्क फैंटेसी अपने लुभावने चॉको क्रिएशन्स के लिए मशहूर है। डार्क फैंटेसी डेज़र्ट लॉन्च करने का आइडिया इस ब्रांड की खपत बढ़ाने की कोशिशों से प्राप्त हुआ है। भारत के लोगों को हमेशा से मीठा खाना पसंद है।

इस नई पेशकश के साथ, हम उपभोक्ताओं को एक बेहतरीन डेज़र्ट अनुभव देने जा रहे हैं। यह डेज़र्ट नए ज़माने के भारतीय उपभोक्ताओं की बदलती पसंद के अनुरूप है, जिससे ब्रांड के प्रति लोगों की पसंद बढ़ेगी। हमें यकीन है कि यह लॉन्च सनफीस्ट के लिए डेज़र्ट्स का नया सेगमेन्ट तैयार करेगा और कुकी रेंज में हमारे लिए और भी नए अवसर पेश करेगा।” डार्क फैंटेसी के लॉन्च का प्रचार करने के लिए आईटीसी द्वारा देश भर में 360-डिग्री कैंपेन चलाया जाएगा ताकि ब्रांड की इस प्रीमियम पेशकश की जानकारी सभी लोगों तक पहुंचाई जा सके।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

four × three =