सनफ़ीस्ट बाउन्स ने लॉन्च किया सनफ़ीस्ट बाउन्स फ़िल्स, फलों के स्वाद वाली सैंडविच क्रीम कैटेगरी को दिया नया अंदाज़

मिल्क क्रीम सेंटर-फ़िल्ड कुकीज़ की पेशकश दो मज़ेदार फ़्लेवर में – औरेंज और स्ट्रॉबेरी

कोलकाता । क्रीम बिस्किट श्रेणी में बाज़ार अग्रणी, सनफ़ीस्ट बाउन्स ने बाउन्स फ़िल्स के रूप में एक नया प्रॉडक्ट ल़ॉन्च किया है। यह मिल्क क्रीम सेंटर-फ़िल्ड कुकीदो मज़ेदार फ़्लेवर में आती है – औरेंज और स्ट्रॉबेरी। विभिन्न फलों के स्वाद और क्रीम के दिलचस्प मिश्रण बाउन्स का अहम हिस्सा रहे हैं। इस अनूठे लॉन्च के साथ यह ब्रांड फलों के स्वाद वाले सैंडविच क्रीम के उपभोक्ताओं के अनुभव को और बेहतर बनाना चाहता है। फलों के स्वाद वाली सैंडविच क्रीम श्रेणी में लंबे समय से उपभोक्ताओं के लिए कुछ भी नया नहीं हुआ है। सेंटर-फ़िल्ड क्रीम बिस्किट श्रेणी में अग्रणी, सनफ़ीस्ट का उद्देश्य सनफ़ीस्ट बाउन्स फ़िल्स के साथ इस कमी को पूरा करना है। सनफ़ीस्ट बाउन्स फ़िल्स में फलों के स्वाद वाले कुरकुरे शैल्स मेंमॉल्टेन क्रीम भरी गई है, जिससे एक लाजवाब अनुभव मिलता है।

लॉन्च के मौके पर अली हैरिस शेरे, चीफ़ ऑपरेटिंग ऑफ़िसर, बिस्किट्स एंड केक्स क्ल्सटर, फ़ूड्स डिविज़न, आईटीसी लिमिटिड, ने कहा “अपनी विशेषज्ञता का लाभ उठाते हुए, सनफ़ीस्ट बाउन्स ने बाउन्स फ़िल्स प्रस्तुत किया है जो स्वादिष्ट मिल्क क्रीम को लोकप्रिय सेंटर-फ़िल्ड फॉर्मेट में पेश करता है। इस अनूठे उत्पाद के लॉन्च से, हमारा उद्देश्य फलों के स्वाद वाली सैंडविच क्रीम श्रेणी को ज्यादा आकर्षक बनाना है और बच्चों के लिए एक स्वादिष्ट एवं लुभावना स्वादपेश करना है।”

सनफ़ीस्ट बाउन्स फ़िल्स के 20 ग्राम वाले दो कुकीज़ के एक पैक की कीमत पांच रुपये है, और यह देश भर में सभी रिटेल दुकानों पर उपलब्ध होगा। सनफ़ीस्ट बाउन्स फ़िल्स के लॉन्च के साथ एक 360-डिग्री प्रचार अभियान भी चलाया जाएगा, ताकि उपभोक्ताओं को इस नई पेशकश की जानकारी दी जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *