अर्जेंटीना की विश्व जीत को अभी तक आत्मसात नहीं कर पाया हूं: मेस्सी

एसुनसियन। सुपरस्टार लियोनल मेस्सी ने कहा है कि वह अभी तक अर्जेंटीना की कतर में विश्व कप जीत को आत्मसात नहीं कर पाए हैं। शिन्हुआ के अनुसार अर्जेंटीना के कप्तान ने पराग्वे की राजधानी एसुनसियन में एक समारोह के दौरान यह टिप्पणी की। समारोह में अर्जेंटीना की तीसरी विश्व कप जीत के हीरो अर्जेंटीना के खिलाड़ियों और कोचिंग स्टाफ को पदक और ट्रॉफियां भेंट की गयीं।

मेस्सी ने कहा, “विश्व चैंपियन होने के नाते हमें जो भी मान्यता मिल रही है लेकिन मैं यह अभी भी आत्मसात नहीं कर पाया हूं कि हमने क्या हासिल किया है। 35 वर्षीय मेस्सी ने फाइनल में फ्रांस के खिलाफ दो गोल किये और उन्हें टूर्नामेंट के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के लिए गोल्डन बॉल अवार्ड मिला। उन्होंने दोहराया कि वह अभी अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खेलना जारी रखना चाहते हैं।

पेरिस सेंट जर्मेन के स्टार ने कहा, “मैंने फुटबॉल में लगभग सब कुछ हासिल किया है। अब मुझे उन चीजों का आनंद लेना है जो मैंने छोड़ा है। यह समारोह अर्जेंटीना की पनामा के खिलाफ मैत्री मैच में 2-0 की जीत के चार दिन बाद हुआ। यह दिसंबर में विश्व कप जीतने के बाद अर्जेंटीना का पहला मैच था। अर्जेंटीना को एक और मैत्री मैच सेंटियागो डेल एस्ट्रो में कुराकाओ के खिलाफ खेलना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *