दीपक, कोलकाता। शिक्षक नियुक्ति मामले में अभियुक्त अर्पिता मुखर्जी के बेलघरिया वाले फ्लैट से प्रवर्तन निदेशालय ने बुधवार को करीब 25 करोड़ रुपये और कई किलो सोना बरामद किया। ईडी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पैसा और सोना के साथ अर्पिता के फ्लैट से Sex Toy बरामद किया गया है। अब सवाल यह है कि भर्ती में भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार अर्पिता के फ्लैट में सेक्स टॉय क्यों रखे थे, इसको लेकर हजारों कयास लगाए जा रहे हैं। इन सबके बीच एक टीवी चैनल ने कोलकाता के सेक्स टॉय मार्केट के हालात की पड़ताल की तो.. पता चला कि कोलकाता में सेक्स टॉयज की ऑफलाइन बिक्री करीब-करीब ना के बरामब है।

इस शहर में अगर आप सोचें कि किसी दुकान पर जाकर देखकर Sex Toy खरीदें तो ऐसी सुविधा नहीं मिलने वाली है। लेकिन आप चाहें तो ऑफलाइन ‘यौनसुख’ की संतुष्टी के लिए यह Sex Toy आसानी से प्राप्त कर सकते हैं। अब सवाल यह है कि कोलकाता में आपको यह Sex Toy मिलेगा कहां? उक्त टीवी चैनल के मुताबिक सोशल मीडिया से मिले एक बिजनेसमैन के फोन नंबर पर काॅल किया गया तो फोन के दूसरी तरफ से एक शख्स की आवाज आई। वह सेक्स टॉय का कारोबारी है। उनका एकमात्र अनुरोध था कि उनके नाम का खुलासा न किया जाए।

उसी के मुताबिक बातचीत आगे बढ़ती है। बिजनेसमैन इस बिजनेस को ‘कोलकाता सेक्स टॉय’ नाम के सोशल मीडिया पेज से चलाता है। उन्होंने कहा, अगर आप ऑनलाइन ऑर्डर करते हैं, तो आपको डिलीवर किया जाएगा। कितनी देर लगेगी? इस सवाल के जवाब में व्यापारी ने बताया कि कोलकाता में स्टॉक होगा तो उसी दिन डिलीवरी हो जाएगी। उक्त व्यापारी ने बताया कि उसने विभिन्न रूपों में सेक्स टॉय बनाता है। उसके पास पुरुषों, महिलाओं, जोड़ों के लिए हर तरह के सेक्स टॉय हैं।

व्यवसायी ने कहा, “महिलाओं के लिए डिल्डो हैं। हमारे पास कई तरह के डिल्डो हैं।” कारोबारी के मुताबिक अगर किसी को लेना है तो उसे व्हाट्सएप करना होगा। वहां वह ब्योरा देने होंगे। लेकिन सेक्स टॉयज ऑनलाइन क्यों खरीदें? खुली दुकान में क्यों नहीं खरीद सकते? व्यवसायी ने कहा, “ऑनलाइन खरीदना लीगल है। खुली दुकान में खरीदना लीगल नहीं है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

thirteen + fourteen =