राम चरण और जूनियर एनटीआर को लेकर RRR का सीक्वल बनाएंगे एसएस राजामौली

मुंबई। दक्षिण भारतीय फिल्मों के जाने-माने निर्देशक एसएस राजामौली अपनी सुपरहिट फिल्म आरआरआर (RRR) का सीक्वल बनाने जा रहे हैं।एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर हाल ही में प्रदर्शित हुयी है। इस फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर की मुख्य भूमिका है। फिल्म आरआरआर बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुयी है। राजमौली फिल्म आआरआर की सफलता से बेहद खुश हैं। राजामौली ने बताया है कि वह राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ आरआरआर का इसका सीक्वल बनाएंगे लेकिन फिलहाल इसके लिए इंतजार करना होगा।

एसएस राजामौली ने बताया, हमने आआरआर 2020 में बनाई थी और अब 2022 चल रहा है। मैं अभी भी आरआरआर से पैदा हुई गर्मी से खुद को ठंडा रखने की कोशिश कर रहा हूं। पहले चीजों को ठंडा हो जाने दीजिए। मेरे लिए सीक्वल बनाना बहुत खुशी की बात होगी। सिर्फ इसलिए नहीं कि आरआरआर बॉक्स ऑफिस पर क्या हासिल करेगी, बल्कि मुझे अपने दो भाइयों (राम चरण और जूनियर एनटीआर) के साथ बिताने के लिए और समय मिलेगा।

यह मेरे लिए ज्यादा एक्साइटिंग होगा। लेकिन समय बीतने दीजिए। देखते हैं क्या होता है।’ गौरतलब है कि फिल्म ‘आरआरआर’ दो भारतीय क्रांतिकारियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की कहानी है जो इमेजनरी स्टोरी है। फिल्म में ये दोनों क्रांतिकारी ब्रिटिश राज और हैदराबाद के निजाम के खिलाफ लड़ाई लड़ते दिखाई देंगे। यह फिल्म तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम के अलावा हिंदी में भी रिलीज हुयी है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

twenty − eleven =