सियालदह फ्लाईओवर पर तेज रफ्तार बस ने 6 राहगीर को कुचला

कोलकाता। कोलकाता में महादश्मी की देर रात दुर्गा पूजा घूमने निकले सियालदाह फ्लाईओवर से गुजर रहे 6 राहगीरों को तेज रफ्तार की बस ने कुचल दिया। इस हादसे में दो युवती सहित 3 लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान अदिति गुप्ता, राहुल प्रसाद और नंदिनी के रूप में हुई है। तीनों साउथ पोर्ट थानांतर्गत कार्ल मार्क्स सारणी के रहनेवाले थे। हादसे में घायल और तीन लोगों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। घटना के बाद बस का ड्राइवर फरार है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, दुर्गा पूजा की वजह से फ्लाईओवर में काफी भीड़ थी। तभी एक तेज रफ्तार से आ रही बेकाबू बस ने राहगीरों को कुचल दिया। स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में सभी को अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने तीन को मृत घोषित कर दिया। वहीं अन्य घायलों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल उनका इलाज चल रहा है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि बस कंडक्टर और हेल्पर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने अभियुक्तों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं फरार ड्राइवर को पकड़ने की कवायद शुरू कर दी गई है। शवों को पोस्टपार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *