accident

दक्षिण दिनाजपुर : ऑटो और पिकअप वैन की टक्कर में एक महिला की मौत, पांच घायल

कुशमंडी (दक्षिण दिनाजपुर )। ऑटो और पिकअप वैन की टक्कर में एक महिला की मौत हो गयी। इस हादसे में पांच अन्य घायल हो गए। घटना महिपाल चौरंगी मोड़ पर सोमवार हुई। मृतका का नाम अंजुरा खातून (48) है। जानकारी के अनुसार कुशमंडी से एक पिकअप वैन कटबाड़ी जा रही थी। उस समय यात्रियों से लदा एक ऑटो महीपाल से बुनियादपुर जा रहा था। चौरंगी में तेज रफ्तार पिकअप वैन ने ऑटो को टक्कर मार दी। ऑटो में चालक रमजान अली मियां (46) के अलावा पांच यात्री सवार थे।

पिकअप की चपेट में आने से ऑटो सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगोंमें ने घायलों को गंगारामपुर महकमा अस्पताल पहुंचाया. रास्ते में सुतोहर पारा गांव में अंजुआरा की मौत हो गई. घायलों के नाम गुलजार अली (47), उनकी बेटी तुहिना जस्मीन (19), भरत सरकार, शमसुन नेहर खातून (19) और रमजान मियां (46) हैं।

हादसे के तुरंत बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। आक्रोशित भीड़ को शांत करने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। बाद में बीडीओ अमरज्योति सरकार, संयुक्त बीडीओ रोहन विश्वकर्मा, दक्षिण दिनाजपुर जिला परिषद के खाद्य पदाधिकारी श्यामल साहा मौके पर पहुंचे . बीडीओ के आश्वासन से अवरोध समाप्त हुआ । इस बीच हादसे के बाद पिकअप वैन चालक वहां से फरार हो गया। पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *