सोनू त्यागी करेंगे अंतर्राष्ट्रीय गायक और संगीत निर्देशक राजन शाह के म्यूजिक वीडियो का निर्देशन

मुंबई । अवार्ड विनिंग फिल्म निर्देशक और लेखक सोनू त्यागी जल्द ही अमेरिका के अंतर्राष्ट्रीय गायक और संगीत निर्देशक राजन शाह के म्यूजिक वीडियो का भारत में निर्देशन करेंगे। सोनू त्यागी मुंबई की एक प्रमुख फिल्म निर्माण और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट कंपनी, एप्रोच एंटरटेनमेंट और आध्यात्मिक संस्था गो स्पिरिचुअल इंडिया के संस्थापक है और पिछले 20 वर्षो से पत्रकारिता, विज्ञापन और फिल्म जगत से जुड़े हैं। उन्होंने गाज़ियाबाद के ऍमऍमएच् कॉलेज से मनोविज्ञान में स्नातक के उपरांत भारतीय विद्या भवन, से पत्रकारिता और विज्ञापन प्रबंधन के साथ साथ ही फिल्म निर्माण में परा स्नातक शिक्षा ली। फिलहाल राजन शाह के दो गानो के म्यूजिक वीडियो का निर्माण भारत में किया जायेगा।

सोनू त्यागी और एप्रोच एंटरटेनमेंट को विश्व की प्रमुख संस्थाओ वर्ल्ड कॉन्फ़ेडरेशन ऑफ़ बिज़नेस द्वारा बिज़ इंडिया 2010 अवार्ड और वर्ल्ड मार्केटिंग आर्गेनाइजेशन के सर्विस एक्सीलेंस अवार्ड मिले हैं। राजन शाह एक अमेरिका में रहने वाले भारतीय मूल के अंतर्राष्ट्रीय गायक और म्यूजिक निर्देशक है जो की पहली बार अपना म्यूजिक वीडियो भारत में शूट कर रहे हैं। राजन शाह के इस हिंदी गाने के म्यूजिक वीडियो का निर्माण और निर्देशन सोनू त्यागी करेंगे। सोनू त्यागी बॉलीवुड की कई फिल्मो के एग्जीक्यूटिव प्रोडूसर रह चुके है और पिछले 6 सालों से विज्ञापन फिल्मो, म्यूजिक वीडियो और शार्ट फिल्मो का निर्देशन और लेखन कर रहे है। इसी के साथ साथ वे पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अपराध जगत पर फिल्म और वेब सीरीज के निर्माण पर भी कार्य कर रहे हैं जिसकी शूटिंग 2022 में मुख्यत: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के शहरो गाज़ियाबाद, मेरठ और मुजफ्फरनगर के अलावा उत्तराखंड में होगी।

इसी के साथ साथ वे एक प्रमुख ओटीटी की हॉलीवुड फिल्म के भारतीय प्रोडूसर भी है जिसकी शूटिंग भारत में अगले साल की जाएगी। सोनू त्यागी और उनकी फिल्म निर्माण और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट कंपनी एप्रोच एंटरटेनमेंट ने बॉलीवुड, स्पोर्ट और विभिन्न अंतराश्ट्रीय सेलिब्रिटीज के साथ काम किया है। उनमे कटरीना कैफ, गोविंदा, जैकी श्रॉफ, तनुश्री दत्ता, नेहा धूपिया, सोनू निगम, मीका, अमिताभ बच्चन, सोनाली बेंद्रे, पायल रोहतगी, श्वेता तिवारी, सतीश कौशिक, महिमा चौधरी प्रमुख है।

इस सुरीले गठबंधन की जानकारी खुद देते हुए एप्रोच एंटरटेनमेंट के डायरेक्टर सोनू त्यागी ने बताया कि लॉक डाउन के दौरान उन्हें राजन शाह की धुनों को सुनने का मौका मिला। उनका संगीत और गाने के बोल उन्हें बहुत अलग लगे जिसमे बोल भी सार्थक है वही संगीत भी कर्णप्रिय है। इस तरह का संगीत सभी को पसंद आता है। फिलहाल राजन शाह दो गानों फिरोजी साड़ी और जबसे तुझसे की रिकॉर्डिंग और म्यूजिक वीडियो के लिए अपने वतन वापस आएंगे। मगर इसके बाद अभी उनके सांग्स बैंक में करीब एक दर्जन गाने भी बिलकुल तैयार हैं जिन पर वो काम करना चाहते हैं।

सोनू त्यागी सामाजिक कार्यो और अध्यात्म से भी जुड़े है और प्रमुख आध्यात्मिक और सामाजिक संस्था गो स्पिरिचुअल इंडिया के संस्थापक है। गो स्पिरिचुअल इंडिया एक आध्यात्मिक और सामाजिक संस्था है जो की विश्व में भारतीय आध्यात्मिकता के प्रचार प्रसार और परोपकारी कार्य करती है। संस्था भूख उन्मूलन के अलावा उत्तर भारत में सर्दियों के समय बेघर लोगो के लिए भोजन के साथ साथ कम्बल और गर्म कपडे दान करने का कार्य करती है।

एप्रोच एंटरटेनमेंट एक अवार्ड विनिंग फिल्म निर्माण, सेलिब्रिटी मैनेजमेंट, एडवरटाइजिंग फिल्म निर्माण, फिल्म मार्केटिंग, इवेंट्स और एंटरटेनमेंट मार्केटिंग कंपनी है जिसका मुख्य कार्यालय मुंबई मैं है और शाखाएं नई दिल्ली, गुडगाँव, गोवा, चंडीगढ़ और देहरादून मैं है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

17 + nineteen =