सोनाक्षी सिन्हा ने 35 दिनों में पूरी की ‘निकिता रॉय एंड द बुक ऑफ डार्कनेस’ की शूटिंग

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी आने वाली फिल्म ‘निकिता रॉय एंड द बुक ऑफ डार्कनेस’ की शूटिंग 35 दिनों में पूरी कर ली है। सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही अपने भाई कुश एस सिन्हा के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘निकिता रॉय एंड द बुक ऑफ डार्कनेस’ में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म के जरिए कुश सिन्हा निर्देशन की दुनिया में कदम रख रहे हैं। सोनाक्षी सिन्हा ने इस फिल्म की शूटिंग 35 दिनों में पूरी कर ली है। इस फिल्म का 40 दिनों का शेड्यूल था, लेकिन टीम ने इसे 35 दिनों के रिकॉर्ड समय में ही पूरा कर लिया।

अब सेट से सोनाक्षी की एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह फिल्म की जल्दी शूटिंग खत्म होने को सेलिब्रेट कर रही हैं और टीम को केक खिला रही हैं। ‘निकिता रॉय और द बुक ऑफ डार्कनेस’ को वर्ष 2023 में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म को निकी भगनानी, जैकी भगनानी और अंकुर टकरानी प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म एनवीबी के बैनर तले बन रही है।

राम की जन्मभूमि अयोध्या में होगा आदिपुरुष का टीजर और ग्रैंड पोस्टर लांच

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास की आने वाली फिल्म आदिपुरूष का टीजर और ग्रैंड पोस्टर अयोध्या में दो अक्टूबर को लांच होगा। फिल्म तान्हाजी: द अनसंग हीरो की सफलता के बाद निर्देशक ओम राउत इन दिनों फिल्म आदिपुरूष बना रहे है। इस फिल्म में प्रभास, कृति सैनन, सैफ अली खान और सनी सिंह नजर आएंगे। इस फिल्म का टीजर और पोस्टर 02 अक्टूबर को अयोध्या में सरयू नदी के तट पर लांच होगा।

इस ग्रैंड इवेंट में निर्देशक ओम राउत और निर्माता भूषण कुमार के साथ प्रभास और कृति सेनन भी मौजूद रहेंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म आदिपुरूष रामायण के महाकाव्य पर आधारित है, जो बुराई पर अच्छाई की जीत को दर्शाती है। ऐसे में उत्तर प्रदेश के अयोध्या में फिल्म के ग्रैंड इवेंट का आयोजन करना अपने आप में खास है क्योंकि यह धार्मिक शहर भगवान राम का जन्मस्थान भी है। यह फिल्म 12 जनवरी, 2023 को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *