4 नवंबर को देश के सभी सिनेमाघरों में दस्तक देगी सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की फिल्म ‘डबल एक्सएल’

काली दास पाण्डेय, मुंबई । भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विपुल डी शाह, अश्विन वर्दे, राजेश बहल, साकिब सलीम, हुमा कुरैशी और मुदस्सर अजीज द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित और वाकाओ फिल्म्स, एलेमेन 3 एंटरटेनमेंट और रिक्लाइनिंग सीट्स सिनेमा प्रोडक्शन की नवीनतम प्रस्तुति फिल्म ‘डबल एक्सेल’ की वज़ह से अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की ‘डबल एक्सएल’ इन दिनों सुर्खियों में हैं।

यह फिल्म 4 नवंबर को देश के सभी सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। यह दो प्लस-साइज महिलाओं की कहानी है जो अपने सपनों की तलाश में हैं। एक जो उत्तर प्रदेश से हैं और दूसरी जो अर्बन न्यू दिल्ली से हैं और वे एक ऐसे समाज से हैं जहां उन्हें अक्सर एक महिला के रूप में उनकी साइज के साथ सुंदरता या आकर्षण के लिए जिम्मेदार ठहराया जाता है। इस फिल्म के लिए सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी ने जबर्दस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन किया है, इस फिल्म के लिए उन्होंने वजन भी बढ़ाए हैं ताकि वे अपने किरदार को वास्तविक रूप दे सकें।

इस फिल्म में उनके साथ जहिर इकबाल, महत राघवेंद्र नज़र आयेंगे। सतराम रमानी द्वारा निर्देशित, स्लाइस-ऑफ-लाइफ कॉमेडी ड्रामा, जो शरीर के वजन की रूढ़ियों को चुनौती देती है और यह मजबूत संदेश देती है कि अगर आप कोई ख्वाब देखते हैं तो उसे हासिल भी कर सकते हैं। यह फिल्म निश्चित रूप  कनेक्ट कर पायेगी। इस फिल्म का ट्रेलर जारी हो चुका है और दर्शकों द्वारा इस फिल्म के ट्रेलर को जबरदस्त रेस्पॉन्स मिल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *