पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने आरोप लगाया कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपनी बेटी पर लगे आरोपों का बदला संपूर्ण कांग्रेस से लेना चाहती हैं इसलिए वह राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के प्रति कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी के गलत शब्द के इस्तेमाल को बहाना बनाकर श्रीमती सोनिया गांधी पर निशाना साध रही हैं। तिवारी ने गुरुवार को यहां बयान जारी कर कहा, “लोकसभा में ‘सोनिया गांधी इस्तीफा दो’ का नारा लगाते हुए स्मृति ईरानी गजब के तेवर में थी।

उनके तेवर और नारे ने भाजपा के सांसदों में जोश भर दिया लेकिन स्मृति जी के चेहरे पर जो गुस्सा दिखाई दे रहा था। वह क्या सचमुच अधीर रंजन के द्वारा राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के प्रति इस्तेमाल किए गए गलत शब्द को लेकर था या इसकी तह में कुछ और बात थी।” राजद नेता ने कहा, “याद कीजिए, अभी दो दिन पहले कांग्रेसियों ने स्मृति ईरानी की बेटी पर आपराधिक ढंग से गोवा में बार चलाने का आरोप लगाया गया था।

यह भी कहा गया कि इस बार का लाइसेंस एक ऐसे आदमी के नाम पर है जो जीवित नहीं है और उस बार में गोमांस भी परोसा जाता है। जब यह आरोप लगा तब उक्त बार में बीफ़ शब्द को छुपाने की कोशिश हुई। इस आरोप से स्मृति ईरानी बिलबिलाई हुई नजर आईं और यहां तक कि जिन कांग्रेसी नेताओं ने उनके बेटी पर आरोप लगाया था उनको उन्होंने कानूनी नोटिस भी दिया है।”

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 × three =