Smriti Irani

रामनवमी हिंसा पर बोलीं स्मृति ईरानी- हिंदुओं की रक्षा में ममता सरकार फेल

कोलकाता। रामनवमी की हिंसा पर शुरू हुई तकरार के बाद अब बीजेपी-टीएमसी आमने-सामने आ गयी है। बता दें कि इस घटना को लेकर राज्य की राजनैतिक उठापटक शुरू हो गयी है। सीएम ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी ने हिंसा के लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराया है। भाजपा पहले ही इस घटना की एनआईए जांच की मांग कर चुकी है। इस बीच केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि बंगाल के हावड़ा में हुई हिंसा सरकार की नाकामी है। बंगाल में लगातार हिंदुओं पर हमला हो रहा है। ममता सरकार हिंदुओं को रक्षा करने में विफल रही।

वहीं, विधानसभा में विपक्षी दल के नेता शुभेंदु अधिकारी ने पुलिस मंत्री के इस्तीफे की मांग उठाई।शुभेंदु ने कहा,” यह तुष्टिकरण की राजनीति की अभिव्यक्ति है, मैं पुलिस मंत्री के इस्तीफे की मांग करता हूं। कलकत्ता उच्च न्यायालय में जनहित याचिका दायर की है। मैंने एनआईए, सीबीआई जांच की मांग की है।

कोर्ट ने दलील स्वीकार कर ली है। इस मामले पर सोमवार को सुनवाई होगी। उधर, हावड़ा के कई इलाकों में शनिवार को रात दो बजे तक के लिए इंटरनेट सेवाएं बंद रखी गयी हैं। प्रशासन द्वारा नोटिफिकेशन जारी कर इसकी जानकारी पहले ही दी जा चुकी है। ममता ने भाजपा पर हिंंसा फैलाने का आरोप लगााया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *