कपिल शर्मा शो में स्मृति ईरानी को नहीं मिली एंट्री, नाराज हो कर घर लौटीं केंद्रीय मंत्री

मुंबई। कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपनी किताब ‘लाल सलाम’ के प्रमोशन के लिए पहुंची। सुरक्षा गार्ड ने उन्हें नहीं पहचाना और अंदर एंट्री नहीं दी। स्मृति ईरानी के बहुत समझाने के बाद भी जब गार्ड नहीं माना तो वह बिना शूट किए नाराज होकर वाहां से वापस लौट आई। जब इस बात का पता प्रोडक्शन टीम को चला तो टीम ने स्मृति ईरानी से बात कर उन्हें समझाने की कोशिश की, लेकिन बात नहीं बनी। स्मृति और उनकी टीम ने गार्ड को बताया कि उन्हें यहां स्पेशल गेस्ट के तौर पर बुलाया गया है। लेकिन गार्ड नहीं माना।

उसने कहा कि हमें इसकी जानकारी नहीं है इसलिए आप अंदर नहीं जा सकतीं। स्मृति ईरानी की टीम ने कपिल शर्मा और प्रोडक्शन टीम से फोन पर संपर्क भी करना चाहा, लेकिन किसी से बात नहीं हो पाई। सूत्रों के मुताबिक, मामला तब और गंभीर हो गया जब, सुरक्षा गार्ड ने फूड डिलीवरी बॉय को बिना पूछताछ के अंदर भेज दिया। इस पर स्मृति ईरानी और भी नाराज हो गईं और बिना शूट के वापस लौट गईं।

स्मृति ईरानी के वापस लौटने के बाद प्रोक्शन टीम और सेट में अफरा-तफरी मच गई। सिक्योरिटी गार्ड को जैसे ही इस बात का पता चला कि जिसे उन्होंने सेट के अंदर जाने से रोका था वह केंद्रीय मंत्री थीं, तो वह डर कर वहां से भाग गया। बता दें कि स्मृति ईरानी कपिल शर्मा के शो में अपनी किताब ‘लाल सलाम’ के प्रमोशम के लिए गई थीं। ये एक थ्रिलर बुक है, जो सच्ची घटना पर आधारित है। इस किताब को पूरा करने में स्मृति ईरानी को 10 साल लगे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *