कोलकाता। पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने कहा है कि गायक केके का निधन बहुत ही दर्दनाक था। उन्होंने कहा कि कई लोगों ने मुझे वीडियो भेजे हैं और मैंने वे वीडियो देखे हैं। धनखड़ ने आरोप लगाया कि इससे अधिक कुप्रबंधन नहीं हो सकता था। प्रशासन की इससे अधिक विफलता नहीं हो सकती थी। राज्यपाल धनखड़ ने कहा कि अगर हम इसके हर पहलू पर ध्यान दें तो लापरवाही दिखती है। जो लोग वहां के माहौल को बनाए रखने के लिए जिम्मेदार थे और लोगों की संख्या को नियंत्रित करना था। संकट की स्थिति में कुछ उपचारात्मक कदम उठाए जाने थे… इसमें पूरी तरह से विफलता देखने को मिली।

जिन लोगों को इसकी देखरेख करनी थी, उन्हें जवाबदेह ठहराया जाना चाहिए। केके के निधन पर कोलकाता पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं, विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पश्चिम बंगाल सरकार पर लापरवाही का आरोप लगाया है। इस पर सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने कड़ी प्रतिक्रिया जताते हुए कहा है कि भाजपा को इसका राजनीतिकरण नहीं करना चाहिए।

पुलिस ने कहा कि गायक का पोस्टमार्टम किया गया है। एक अधिकारी ने बताया, “केके जिस होटल में ठहरे थे, उसके मैनेजर और अन्य कर्मचारियों से पुलिस ने बात की है। न्यू मार्केट पुलिस थाने में अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया गया है। यह पांच-सितारा होटल इसी थाना क्षेत्र में आता है जिसमें केके ठहरे थे। अस्पताल ले जाने से पहले इसी होटल में उन्होंने अस्वस्थ होने की शिकायत की थी।”

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

seventeen − two =