गायिका काव्या जोन्स की म्यूजिक वीडियो ‘तू है मेरा’ 18 मई को रिलीज होगी

काली दास पाण्डेय, मुंबई । ‘राजू बन गया जेंटलमैन’, ‘जानी दुश्मन’, ‘नागिन’ और ‘गनमैन जैसी कई हिट फिल्मों की कथा पटकथा लिखने वाले शख्सियत स्वर्गीय चरणदास शोख की ग्रैंड डॉटर काव्या जोन्स संगीत की दुनिया में अपने प्रतिभा के बदौलत अपनी विरासत का विस्तार करना चाहती है। बॉलीवुड सिंगर काव्या जोन्स अब युवा संगीत प्रेमियों के दिलों को धड़काने वाली हैं। हाल ही में अंधेरी (वेस्ट) मुम्बई स्थित मोनोक्रोम स्टूडियो में काव्या जोन्स की नवीनतम म्यूजिक वीडियो ‘तू है मेरा’ की शूटिंग सम्पन्न हुई। बॉलीवुड सिंगर काव्या जोन्स की आवाज में जितना नशा है उतनी ही मदहोश काव्या की अदाएं हैं। एक सिंगर के तौर पर हर गाने को एक मस्ती का टच देकर ये जितनी बखूबी से निभाती हैं।

इस गाने को कंपोज किया हैं पॉप म्यूजिक के बेताज बादशाह लेस्ली लुईस ने जो काव्या के गुरु भी हैं। इस म्यूजिक वीडियो के पूर्व ‘एक इंडिया’ और ‘आजा मेरी बाहों में’ सहित विभिन्न संगीत वीडियो के साथ काम करने का मौका मिला। वह ‘रात बाकी’, ‘संवार लूँ, ‘रात अकेली है’, ‘तारीफान’, ‘लेम्बोर्गिनी’, ‘सेनोरिटा’ और ‘जग घूम्या’ सहित कई संगीत कवरों का भी हिस्सा भी बन चुकी हैं। बॉलीवुड के चर्चित संगीतकार लेस्ली लुईस द्वारा रचित और निर्मित, नवोदित गायिका काव्या जोन्स की नवीनतम म्यूजिक वीडियो ‘तू है मेरा’ 18 मई को रिलीज होगी।

‘परी हूं..’और ‘जानम समझा करो’..एलबम के जरिए देश में गैर फिल्मी संगीत में क्रांति लाने वाले संगीतकार लेस्ली लुईस ने कहा कि अब तक उन्होंने दूसरों के लिए काम किया। लेकिन अब वे अपने लिए काम करना चाहते हैं।
गजल गायक हरिहरन के साथ मिलकर ‘कोलोनियल कजंस’ एलबम बनाने वाले लेस्ली लुईस ने आगे कहा कि आशा भोंसले, केके समेत कई गायकों के साथ उन्होंने काम किया। अब वो नवोदित प्रतिभाओं को प्रकाश में लाना चाहते हैं जिसकी पहली कड़ी में सिंगर काव्या जोन्स म्यूजिक वीडियो ‘तू है मेरा’ में नज़र आएगी।

काव्या जोन्स की गायन व अभिनय प्रतिभा की चर्चा करते हुए संगीतकार लेस्ली लुईस पुनः कहते हैं “मैंने काव्या की व्यक्तित्व को ध्यान में रखकर इस गाने को कंपोज किया हैं। वो अपने काम को लेकर पूरी तरह से समर्पित हैं जो आजकल कम देखने मिलता हैं। पिछले चार सालों से वो मेरे मार्गदर्शन में मेरे साथ काम कर रही है और मैंने उसके कला कौशल को बहुत करीब से देखा है। प्रतिफल स्वरूप म्यूजिक वीडियो ‘तू है मेरा’ का निर्माण कार्य मुकम्मल हो पाया”।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

four × 5 =