‘कच्चा बादाम’ गाने वाले सिंगर भुबन बदयाकर कार हादसे में घायल

कोलकाता। “कच्चा बादाम’ गाना गाकर सोशल मीडिया पर वायरल हुए सिंगर भुबन बदयाकर एक कार हादसे में घायल हो गए। एक करीबी ने बताया कि हादसे के बाद उन्हें बंगाल के बीरभूम जिले के अपने गांव के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। न्यूज एजेंसी के मुताबिक बदयाकर सोमवार सुबह अपनी नई कार चलाने की कोशिश कर रहे थे और वह जाकर एक दीवार में घुस गई। हादसे में उनके चेहरे पर चोट आई है लेकिन उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे गई है। मूंगफली बेचने वाले भुबन बंगाल के बीरभूम जिले के कुरलजुरी गांव के रहने वाले हैं।

उन्होंने हादसे के बाद अपने इस हफ्ते के सारे कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं। मशहूर होने से पहले भुबन मूंगफली बेचकर प्रतिदिन 300 रुपये कमाते थे। फेमस होने के बाद उन्होंने कहा था, यह गाना इतना मशहूर हो जाएगा, इसका उन्हें अंदाजा हो जाएगा। यह गाना तब वायरल हुआ था, जब उनके एक ग्राहक ने हॉकिंग करते हुए “कच्चा बादाम” गाते हुए उनका एक वीडियो शूट किया और इसे सोशल मीडिया पर साझा कर दिया। यह गाना दुनियाभर में वायरल हो गया।

लोग सोशल मीडिया पर पूछने लगे कि क्या सिंगर को इस गाने के व्यूज के लिए पैसे मिले या नहीं। इसके बाद उन्हें एक म्यूजिक कंपनी से बतौर पारिश्रमिक 3 लाख रुपये मिले थे, जिसने पहले उनका ओरिजनल गाना रीमिक्स किया था। पिछले हफ्ते एक राजनीतिक पार्टी ने उन्हें अपने कैंपेन के लिए बुलाया था। उन्हें कोलकाता के एक फाइव स्टार होटल में भी परफॉर्म किया था।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

18 − 16 =