सिलीगुड़ी : फ्लैट में चल रहा था सेक्स रैकेट, पार्षद ने किया खुलासा, पांच गिरफ्तार

सिलीगुड़ी। सिलीगुड़ी नगर निगम के 17 नंबर वार्ड की पार्षद में मिली सिन्हा ने इलाके में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश करते हुए इस धंधे में लिप्त पांच लोगों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। पार्षद ने बताया बताया उनके पास लंबे समय से इस बारे में शिकायतें आ रही थी कि उनके वार्ड के खेलाघर मोड़ से सटे इलाके के कई फ्लैटों में सेक्स रैकेट का कारोबार चलाय जा रहा है। कल रात करीब साढ़े दस बजे पड़ोस के घर की एक महिला ने उन्हें फोन पर बताया कि पास के फ्लैट में काफी तेज आवाज में म्यूजिक बज रहा है। तेज आवाज में म्यूजिक बजने के कारण उसे नींद नहीं आ रही।

इसके बाद पार्षद मिली सिन्हा ने वार्ड कमेटी के सदस्यों के साथ खेलाघर मोड़ स्थित दो फ्लैटों पर अभियान चलाया । एक फ्लैट से तीन युवकों सहित कई लोग थे। दो महिलाएं कथित तौर पर वहां से भाग गईं। इसके बाद सिलीगुड़ी थाने को इसकी खबर दी गई। पुलिस मौके पर पहुंच कर तीन युवकों को धर दबोचा। इनमें से एक ने बताया कि उनका घर चंपासारी के मिलनमोड़ इलाके में है। वह यहां पार्टी करने आया था। दूसरी ओर पार्षद मिली सिन्हा ने कहा उपनगरों में इस तरह घिनौना काम लंबे समय से चल रहा है।

पड़ोस अथवा स्थानीय क्लब के सदस्य इलाके में घुसने वाले किसी अजनबियों से पूछताछ नहीं करते। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मालिक लोगों की विस्तृत जानकारी लिए बिना मकान किराये पर दे देते हैं। उन्होंने पुलिस को इस बारे में सख्त कार्रवाई करने के लिए कहा है। इसके साथ ही उन्होंने स्थानीय क्लब को इलाके में आने वाले अज्ञात व्यक्तियों से पूछताछ करने और उन्हें उचित जानकारी देने के लिए कहा है। पार्षद मिली सिन्हा ने कहा बाहर से लोग यहाँ आकर इलाके के परिवेश को गन्दा करे यह उन्हें कभी स्वीकार नहीं होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *