सिलीगुड़ी : उद्योगपतियों और व्यवसायियों के साथ मुख्य सचिव हरिकृष्ण द्विवेदी ने की बैठक

सिलीगुड़ी। मुख्य सचिव हरिकृष्ण द्विवेदी ने सिलीगुड़ी में उद्योगपतियों और व्यवसायियों के साथ बैठक की। बुधवार को सिलीगुड़ी के मल्लागुड़ी स्थित एक निजी होटल में आयोजित इस बैठक में उत्तर बंगाल के विभिन्न जिलों के उद्योगपति उपस्थित थे। इस बैठक में उन्होंने उद्योग से जुड़े विभिन्न मुद्दों को मुख्य सचिव के समक्ष रखा।

साथ ही उनकी विभिन्न समस्याओं को सबके सामने रखा। मुख्य सचिव ने आश्वासन दिया कि यह सभी मामले आज के दिन दर्ज कर लिए जाएंगे और इन पर काम किया जाएगा। मालूम हो कि उत्तर बंगाल में जल्द ही इंडस्ट्रियल कॉरिडोर बनाया जाएगा।

मुख्यमंत्री की कड़ी चेतावनी के बाद पहाड़ बंद स्थगित

सिलीगुड़ी। मुख्यमंत्री की कड़ी चेतावनी के बाद ही विपक्ष ने बंद को स्थगित करने का फैसला किया। विधानसभा में जैसे ही बंगाल विभाजन के खिलाफ प्रस्ताव पारित हुआ, विपक्ष ने सबसे पहले 24 घंटे की भूख हड़ताल और 12 घंटे के पहाड़ बंद का आह्वान किया। राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सिलीगुड़ी की यात्रा के दौरान बंद के बारे में जानने पर अपना गुस्सा व्यक्त किया।

मुख्यमंत्री ने कड़ी चेतावनी दी, उन्होंने पुलिस व प्रशासन को सख्त कानूनी कार्रवाई करने का आदेश दिया। दूसरी ओर गठबंधन सहयोगी जीएनएलएफ ने स्पष्ट किया है कि वह किसी भी बंद का समर्थन नहीं करता है। नतीजतन, अजय एडवर्ड और विनय तमांग ने राजनीतिक और प्रशासनिक दबाव के बाद बंद को स्थगित करने का फैसला किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *