सिलीगुड़ी : बोरो कार्यालयों के साथ-साथ इंडोर स्टेडियम का भी होगा जीर्णोद्धार

सिलीगुड़ी। सिलीगुड़ी नगरनिगम के अंतर्गत आने वाले बोरो कार्यालयों को सजाये जाने की योजना पर जल्द ही काम शुरू किया जायेगा। इसके लिए 3 नंबर बोरो कार्यालय को अस्थायी रूप से सिलीगुड़ी के इंडोर स्टेडियम में स्थानांतरित किया जाएगा। इसी उद्देश्य से मेयर गौतम देव ने सोमवार को दोपहर 12:30 बजे इंडोर स्टेडियम का दौरा किया। उन्होंने कहा कि बोरो कार्यालयों के साथ-साथ इंडोर स्टेडियम का भी जीर्णोद्धार किया जाएगा।

90 नशीले इंजेक्शन के साथ व्यक्ति गिरफ्तार

सिलीगुड़ी। गोपनीय सूचना के आधार पर सिलीगुड़ी भक्तिनगर थाना पुलिस ने सिलीगुड़ी के इस्टर्न बाइपास राय कॉलोनी चौराहे से 90 नशीले इंजेक्शन के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम देवराज सिंह है। मामले की छानबीन चल रही है।

दलीय झंडा फाड़कर जलाने के आरोप में तृणमूल कार्यकर्ताओं ने किया सड़क जाम

कूचबिहार। भाजपा के खिलाफ रात के अंधेरे में तृणमूल के पार्टी के झंडे को फाड़ कर आग के हवाले करने का आरोप लगा है। घटना के विरोध में तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम कर दिया। तुफानगंज 1 ब्लॉक के चिलखाना 2 ग्राम पंचायत के घोगारकुटी कालीबाड़ी इलाके में तृणमूल कांग्रेस पार्टी कार्यालय में घुसकर पार्टी झंडे को कथित तौर पर भाजपा के बदमाशों द्वारा फाड़ कर आग के हवाले कर दिया गया।

इसके विरोध में तृणमूल कार्यकर्ताओं ने कूचबिहार में तुफानगंज राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम कर विरोध प्रदर्शन में शामिल हो गए। तूफानगंज थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला। इस घटना से इलाके में तनाव फैल गया। हालांकि, भाजपा ने आरोपों से इनकार किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *