शुभमन गिल आउट नहीं हुए थे और कोहली बल्लेबाजी के लिए चल दिए!

कोलकाता। भारतीय टीम के बल्लेबाज विराट कोहली का एक रिएक्शन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वे बल्लेबाजी के लिए निकलने वाले हैं, लेकिन बल्लेबाज आउट नहीं था। इसके बाद वे हंस दिए। ये सब हुआ भारत और श्रीलंका के बीच खेले जा रहे तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज के पहले मुकाबले के दौरान, जब शुभमन गिल एक क्लोज कॉल पर बच गए।

दरअसल, रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने 14.5 ओवर में 100 रन जोड़ दिए। दोनों अच्छे टच में नजर आए, लेकिन जब 17वें ओवर में डुनिथ वेलालगे गेंदबाजी के लिए आए तो उन्होंने शुभमन गिल को लगभग एलबीडब्लू कर दिया। ओवर की आखिरी गेंद पर गिल lbw आउट होने से बचे और इसी दौरान विराट कोहली बल्लेबाजी के लिए आने वाले थे।

शुभमन गिल ने वेलालगे की एक गेंद को डिफेंड करने के लिए पैर आगे निकला, लेकिन गेंद उनके पैड पर लगी, लेकिन टर्न नहीं हुई। अंपायर ने उनको आउट नहीं दिया। ऐसे में विकेटकीपर से कप्तान दसुन शनाका ने बात की तो डीआरएस लिया गया, लेकिन रिव्यू में पता चला कि गेंद विकेट पर लगती, लेकिन इम्पैक्ट स्टंप्स के सामने नहीं था। ऐसे में उन्हें नॉट आउट दिया गया। इस बीच विराट कोहली का रिएक्शन देखने वाला था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *