शुभेंदु का आरोप, Bengal में कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए TMC पार्टी ऑफिस से दिये जा रहे हैं कूपन

Kolkata Desk : विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) ने कहा कि लाखों बीजेपी कार्यकर्ताओं को बंगाल में टीकाकरण से वंचित किया जा रहा है।’ बंगाल में कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए TMC पार्टी ऑफिस से कूपन दिये जा रहे हैं’, शुभेंदु अधिकारी ने शुक्रवार को कोलकाता बीजेपी के हेस्टिंग्स कार्यालय में पश्चिम बंगाल स्वास्थ्य स्वयंसेवक अभियान का शुभारंभ के अवसर पर बंगाल सरकार पर यह आरोप लगाया।

पश्चिम बंगाल में अब कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) को लेकर घमासान मचा हुआ है। पश्चिम बंगाल की सीएम द्वारा केंद्र सरकार पर पश्चिम बंगाल को कम कोरोना वैक्सीन दिए जाने के आरोप के बाद अब विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी सरकार पर आरोप लगाया है कि टीएमसी के पार्टी ऑफिस से कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए अपने समर्थकों को कूपन दिए जा रहे हैं।

गुरुवार को बीजेपी की कोलकाता के हेस्टिंग्स कार्यालय में पश्चिम बंगाल स्वास्थ्य स्वयंसेवक अभियान का शुभारंभ किया गया। इस अवसर पर अखिल भारतीय महासचिव डी पुरंदेश्वरी, नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी, प्रदेश महासचिव रथींद्र बोस, प्रदेश बीजेपी उपाध्यक्ष प्रताप बनर्जी और सांसद डॉ. जयंत राय उपस्थित थे।

शुभेंदु अधिकारी ने कहा,”तृणमूल के पार्टी ऑफिस से कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए कूपन दिए जा रहे हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री के पास पहले ही हमलोगों द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई है। TMC पार्टी ऑफिस का उपयोग किसी भी तरह से टीकाकरण के लिए नहीं किया जा सकता है।” उन्होंने कहा कि बीजेपी के लिए कार्य करने के आरोप में पश्चिम बंगाल में लाखों बीजेपी कार्यकर्ताओं को टीकाकरण से वंचित रखा जा रहा है। उन्होंने कहा कि रेलवे के अस्पतालों में बीजेपी के कार्यकर्ताओं का टीकाकरण किया जाए।

इस बाबत उन्होंने जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत और स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया से संपर्क कर केंद्र सरकार के अधीन वाले संस्थानों, हवाई अड्डों, रेलवे अस्पतालों, ईएसआई अस्पतालों जैसे विभिन्न स्थानों पर टीकाकरण की व्यवस्था करने का अनुरोध किया।

उधर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्य में बाढ़ की स्थिति को लेकर कल प्रधानमंत्री को पत्र भेजा था। शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि कोलकाता और साल्टलेक इलाके में जलजमाव और बाढ़ की स्थिति के लिए राज्य सरकार जिम्मेदार है। डीवीसी पर लगाए जा रहे आरोप पूरी तरह से झूठे हैं। राज्य सरकार के प्रतिनिधि डीवीसी में हैं।

शुभेंदु अधिकारी ने सवाल किया कि DVC के खिलाफ झूठे आरोप क्यों लगाए जा रहे हैं? 27 जुलाई को DVC ने राज्य सरकार को अलर्ट किया था, लेकिन उन इलाकों में चेतावनी क्यों नहीं की दी गई? उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री झूठी बात कर रही हैं। मुख्यमंत्री नौकरी भी नहीं दे सकती हैं और उद्योग भी नहीं ला सकती हैं। केवल लोगों को भ्रमित कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *