शुभाशीष मित्रा को मिला “पेर्सोना मिस्टर इंडिया” का खिताब

दुर्गेश चंद्र शुक्ला, खड़गपुर : पश्चिम बंगाल के खड़गपुर ग्रामीण थाना क्षेत्र अंतर्गत कलाईकुंडा निवासी युवा शुभाशीष मित्रा को “पर्सन मिस्टर इंडिया” के खिताब से सम्मानित किया गया है। सेवानिवृत्त वायु सेना अधिकारी तपन मित्रा व गृहिणी सुमिता मित्र की संतान शुभाशीष मित्रा ने मॉडलिंग की शुुरूआत कॉलेज में फेस्ट रैंप वॉक करनेे के साथ की थी। हालांकि कॉलेज की पढ़ाई समाप्त होने के बाद इनकी जॉब लग गई और धीरे-धीरे मॉडलिंग में ब्रेक लग गया था। हजारों लोगों के लिए मुसीबत बने लाॅकडाउन के दौरान शुभाशीष को एक बार फिर अपना शौक पूरा करने का सुअवसर प्रदान किया।

लॉकडाउन के दौरान शुभाशीष मित्रा अपने घर वापस आ गए। और लॉकडाउन से इनकी मॉडलिंग लाइन की दुबारा शुरुआत हुई इसके बाद उन्होंने पीएमई लेसिउरे प्रा लिमेटेड के डाइवर्सिटी फैशन वीक इवेंट में भाग लिया और भगवान की कृपा और करीबी लोगों की दुआ की बदौलत शुभाशीष मित्रा को पेर्सोना मिस्टर इंडिया का खिताब मिला। तुषार कपूर और अमन यतन वर्मा ने शुभाशीष मित्रा को अवॉर्ड देकर सम्मानित किया।

शुभाशीष मित्रा ने इस सफलता के लिए अपने माता-पिता की प्रेरणा व तहेदिल से पीएमई लेसिउरे प्राइवेट लिमेटेड का शुक्रिया अदा किया क्योंकि उन्होंने डाइवर्सिटी फैशन वीक 2021 के द्वारा सभी नौजवानो को ये मंच दिया है। इनकी इस जीत में संस्थापक मिस्टर अमन लेखराज और प्रबंध निदेशक मिसेज प्रियम जय का बहुत बड़ा योगदान है। उन्होंने सिर्फ एक बेहतरीन मंच ही नहीं बाल्कि बहुत मार्गदर्शन और ढेर सारा प्यार भी दिया। पूरे इवेंट का प्रबंधन भी काफी अच्छा था जिसकी वजह से हम अपना 100 प्रतिशत देते है इनके ग्रूमर्स और जूरी मेंबर्स के बिना तो ये पूरी यात्रा ही अधूरी रह जाती है। शुभाशीष मित्रा ने इस कार्यक्रम से जुड़े सभी को धन्यवाद कहा है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *