लॉकडाउन खत्म होने के बाद काम पर जाना पसंद करेंगी श्रुति हसन

फोटो, साभार : गूगल

चेन्नई : अभिनेत्री श्रुति हसन का कहना है कि उनके पिता और अभिनेता-राजनेता कमल हासन ने कभी उन्हें दंडित नहीं किया और न ही उनके ऊपर कभी चिल्लाया है। श्रुति ने अपने प्रशंसकों के साथ प्रश्न-उत्तर सेशन का आयोजन किया था, जहां उनसे एक प्रशंसक ने पूछा, सबसे बुरा दंड, जो उन्हें अपने पिता से मिला हो।

इस पर श्रुति ने जवाब दिया, “मेरे पिता ने मुझे कभी दंड नहीं दिया, न ही मेरे ऊपर कभी चिल्लाए हैं। वह ऐसे नहीं हैं। वह हमेशा लॉजिक और कारण का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन मुझे लगता है कि शायद एक बार मैंने कोई गलती की थी और उनका कहना था मुझे काफी निराशा हुई।”

वहीं दूसरे प्रशंसक ने श्रुति से कमल के बारे में पूछा, जिस पर अभिनेत्री ने कहा, “वह बहुत अच्छे हैं। वह चेन्नई में हैं और आइसोलेशन में हैं।” वहीं उनसे एक प्रशंसक ने पूछा कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद वह क्या करेंगी।

इस पर उन्होंने कहा, “मैं काम पर जाना पसंद करूंगी। मैं काम को याद कर रही हूं और मैं काम पर तभी जाऊंगी, जब वह सुरक्षित होगा।” वहीं उनकी तेलुगू फिल्म ‘गब्बर सिंह’, जिसे आठ साल हो गए, उस पर श्रुति ने कहा कि वह खुद को भाग्यशाली मानती हैं, जो वह एक सुपरहिट फिल्म का हिस्सा बनीं।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

six − 2 =