बंगाल में बीजेपी को झटका, 3 बड़े नेता तृणमूल कांग्रेस में शामिल

बैरकपुर। पश्चिम बंगाल में बीजेपी की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है। यहां राज्य में पार्टी को एक और झटका लगा। दरअसल यहां बैरकपुर में बीजेपी के 3 बड़े नेता पार्टी छोड़कर टीएमसी से जुड़ गए। इनमें सुनील सिंह, आदित्य सिंह और सौरव सिंह शामिल हैं। सुनील सिंह पूर्व विधायक है और रिश्ते में बैरकपुर से बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के बहनोई हैं. वहीं आदित्य सिंह सुनील सिंह के पुत्र हैं और सौरव सिंह अर्जुन सिंह के भतीजे हैं. दरअसल, जब से पार्टी ने ‘वन पर्सन वन पोस्ट’ की मुहिम शुरू की है, पार्टी के अंदर ही बगावत के सुर तेज हो गए हैं।

एक तरफ पार्टी के युवा नेता और अभिषेक बनर्जी इस मुहिम का पूरा समर्थन कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर सभी की तरफ से इस मुहिम को सफल बनाने का प्रयास किया जा रहा है लेकिन दूसरी तरफ कई ऐसे वरिष्ठ नेता भी हैं जो इस मुहिम से असहज हैं क्योंकि उनके कई करीबियों की भूमिका पार्टी में सीमित कर दी गई है।

इन तीनों ने टीएमसी सरकार में मंत्री ज्योतिप्रिया मलिक की उपस्थिति में बैरकपुर टीएमसी कार्यालय में पार्टी का दामन थाम लिया। इधर, सीएम ममता बनर्जी और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी के बीच अनबन की खबरों ने टीएमसी के अंदर अंदरूनी लड़ाई को काफी तेज कर दिया है। वहीं चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर संग भी पार्टी का विवाद बढ़ता जा रहा है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 × four =