शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया मजेदार वीडियो

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर मजेदार वीडियो शेयर किया है। शिल्पा शेट्टी अपनी फनी अंदाज और फनी वीडियो के लिए फेमस है। शिल्प अक्सर फैंस के साथ अपना मजेदार वीडियो शेयर करती है। शिल्पा ने एक बार फिर से अपना एक मजेदार रील वीडियो शेयर किया है। शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर ट्रेंड कर रहा लेटेस्ट इंस्टा रील शूट किया है, जिसमें वह एक शख्स से सवाल कर रही हैं कि ‘तारीफ करोगे कब तक’।

वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा, ‘मेरे डायरेक्टर का इनर मोनोलॉग ।वीडियो में शिल्पा कहती हैं, तारीफ करोगे कब तक? इस पर उनके डायरेक्टर (शख्स) को ‘तेरे चेहरे में मेकअप रहेगा जबतक’ कहते हुए देखा जा सकता है।शिल्पा शेट्टी के इस वीडियो पर फैंस के जबरदस्त रिएक्शंस देखने को मिल रहे हैं।

अल्लू अर्जुन को लेकर फिल्म बनाना चाहते हैं रोहित शेट्टी : बॉलीवुड फिल्मकार रोहित शेट्टी, दक्षिण भारतीय फिल्म स्टार अल्लू अर्जुन को लेकर फिल्म बनाना चाहते हैं। रोहित शेट्टी ने दक्षिण भारतीय अभिनेताओं के साथ फिल्मों में काम करने की इच्छा जाहिर की है। रोहित शेट्टी ने बताया है कि वह अल्लू अर्जुन के साथ काम करना चाहते हैं। उन्होंने बताया कि वह अजित कुमार, कार्थी जैसे अन्य दक्षिण भारतीय कलाकारों के साथ फिल्मों में काम काम करना पसंद करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *