कैंपेन के आखिरी सीजन में रानाबेश मंडल, श्रीकांत कस्त, साहेब घोष और स्नेहा खां ने बांग्ला में मेगास्टार का खिताब अपने नाम किया था

कोलकाता 24 जून 2022: भारत की अग्रणी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म शेयरचैट ने अपने लोकप्रिय टैलेंट हंट ‘मेगास्टार’ के लॉन्च की घोषणा की। अपने तीसरे सीज़न में इस प्रतियोगिता का उद्देश्य पूरे भारत में नौ श्रेणियों और दस भाषाओं में डिजिटल क्रिएटर्स के बीच उल्लेखनीय क्षेत्रीय प्रतिभाओं को खोजना है। दो सीज़न सफलतापूर्वक पूरा करने के बाद मेगास्टार सीज़न 3 के बड़े और बेहतर होने की उम्मीद है क्योंकि इस बार क्रिएटर ऑटोमोबाइल, गैजेट्स और टेक, व्यवसाय, शिक्षा और नौकरी, इमोशंस, मनोरंजन, हास्य, जीवन शैली, समाचार, ज्योतिष और भक्ति जैसी श्रेणियों में प्रतिस्पर्धा करेंगे। इसे आगे विभिन्न भाषाओं जैसे हिंदी, पंजाबी, तमिल, तेलुगु, मराठी, कन्नड़, मलयालम, गुजराती, बांग्ला और उड़िया में फैलाया जाएगा।

60 दिनों का अभियान छवियों, लघु, लंबी और मोशन वीडियो जैसी कंटेंट श्रेणियों में प्रविष्टियों को आमंत्रित करेगा और कंटेंट निर्माताओं को मंच से जुड़ने और असाधारण प्रतिभा को महान पुरस्कारों के साथ जश्न मनाने के लिए प्रोत्साहित करेगा। विजेताओं को चार श्रेणियों के तहत पुरस्कृत किया जाएगा – मेगास्टार और सुपरस्टार प्रत्येक में 10, प्रॉमिसिंग स्टार्स में 60 और राइजिंग स्टार्स में 720, उनकी कंटेंट के विचारों और जुड़ाव के आधार पर।

पिछले साल, अभियान में 220 हज़ार से अधिक क्रिएटरों की भागीदारी देखी गई, जिन्होंने 2.9 मिलियन से अधिक यूएसजी बनाए, जिन्हें 1.5 बिलियन से अधिक बार देखा गया। कैंपेन के आखिरी सीजन में रानाबेश मंडल, श्रीकांत कस्त, साहेब घोष और स्नेहा खान ने बांग्ला में मेगास्टार का खिताब अपने नाम किया था।

अभियान के शुभारंभ पर टिप्पणी करते हुए, शशांक शेखर, सीनियर डायरेक्टर – कंटेंट स्ट्रैटेजी एंड ऑपरेशंस, शेयरचैट ने कहा, “शेयरचैट ने हमेशा भारत के विभिन्न क्षेत्रों में अपने क्रिएटर समुदाय में निवेश करने और एक ऐसा मंच बनाने पर ध्यान केंद्रित किया है जो क्षेत्रीय क्रिएटरों को उनकी अविश्वसनीय प्रतिभा के लिए मान्यता प्राप्त करने की अनुमति देता है। पिछले दो सीज़न में अद्भुत प्रतिक्रिया देखने के बाद, हम मेगास्टार के इस सीज़न के बारे में बहुत आशावादी हैं, हमारा मंच 32 मिलियन से अधिक प्रतिभाशाली क्रिएटरों का घर है। इस कैंपेन का मकसद उन टॉप क्रिएटर्स को स्पॉटलाइट करना है, जो शेयरचैट कम्युनिटी को अपने असली, मजेदार कंटेंट से एंटरटेन करते हैं।”

पूरे अभियान के दौरान, विजेताओं को 25 लाख रुपये के पुरस्कार जीतने का मौका मिलेगा, जिसमें आईफोन 12, एक्टिवा और 1,000-5,000 रुपये तक के अमेज़ॅन वाउचर जैसे पुरस्कार शामिल हैं। विजेताओं को शेयरचैट पर प्रीमियम ओरिजिनल क्रिएटर बनने का मौका भी मिलेगा।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

two × two =