बीजेपी के अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश सचिव शाहीन अख्तर का दिल का दौरा पड़ने से निधन

उत्तर दिनाजपुर। बीजेपी के अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश सचिव और 2021 में चोपड़ा विधानसभा से बीजेपी उम्मीदवार शाहीन अख्तर (51) का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उनका घर चोपड़ा झारबाड़ी इलाके में है। उनके निधन से पूरे क्षेत्र की जनता के साथ-साथ विभिन्न राजनीतिक हलकों के नेता मर्माहत हैं। भाजपा के राज्य अल्पसंख्यक मोर्चा के सचिव शाहीन अख्तर को बुधवार रात इस्लामपुर स्थित उनके घर में दिल का दौरा पड़ने से तबीयत खराब हो गई।

उन्हें इलाज के लिए सिलीगुड़ी के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया था। गुरुवार सुबह इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मौत की खबर फैलते ही परिवार के सदस्यों के साथ-साथ विभिन्न राजनीतिक हलकों में शोक छा गया। गुरुवार दोपहर जब उनका पार्थिव शरीर वापस लाया गया तो दूर-दूर से लोग उनके अंतिम दर्शन करने पहुंचे। उधर, चोपड़ा प्रखंड के तमाम राजनीतिक नेताओं ने भाजपा नेता शाहीन अख्तर के निधन पर दुख जताया।

दो ट्रकों के टकराव में लगी आग, 2 लोग घायल
जलपाईगुड़ी। प्याज से लदी एक लॉरी कोयले से लदे ट्रक से आमने-सामने टकरा गई। जिससे कोयला लदे ट्रक में आग लग गई। घटना में दो लोगो घायल हो गए हैं। घटना बुधवार देर रात जलपाईगुड़ी जिले के गिलंदी के पास एशियन हाईवे पर हुई। ज्ञात हुआ है कि इस दिन अचानक तेज आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गये। लोगों ने ट्रक को धू-धू कर जलते देखा। घटना की सूचना पुलिस व दमकल को दी गी। खबर सुनकर धूपगुड़ी पुलिस व दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची। दमकलकर्मियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। धूपगुरी थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *