रोम। इतालवी दिग्गज जुवेंटस एफसी ने डच स्टार मैथिज डी लिग्ट की जगह एक नए खिलाड़ी को दी है। जुवेंटस ने 2027 तक एक स्थायी सौदे पर ब्राजील के डिफेंडर ग्लीसन ब्रेमर को टीम में शामिल करने की घोषणा की। ब्राजील में जन्मे ब्रेमर 2018 में टोरिनो में शामिल हुए। ग्रेनाटा के साथ अपने चार सत्रों में, ब्रेमर ने 110 मैच खेले। 25 साल के इस खिलाड़ी ने पिछले सीजन में धमाका किया, जब 33 आउटिंग में तीन गोल किए और सीरी ए में सर्वश्रेष्ठ डिफेंडर नामित किए गए। जुवे ने वेबसाइट पर डिफेंडर का स्वागत करते हुए कहा, “ग्लीसन ब्रेमर के आगमन से बियांकोनेरी रक्षा को मजबूत किया गया है, जिन्होंने आज एक अनुबंध पर हस्ताक्षर किए, जो 2027 तक रहेगा।”

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, ब्रेमर ने नंबर 3 जर्सी को चुना, जो जियोर्जियो चिएलिनी की थी, जो पिछले सीजन के अंत में जुवे छोड़कर मेजर लीग सॉकर क्लब लॉस एंजिल्स एफसी में शामिल हुई थी। इस बीच, जुवेंटस ने अर्जेंटीना के स्टार पाउलो डायबाला की सेवाओं को खो दिया, जो बुधवार को एक मुफ्त एजेंट के रूप में एएस रोमा के प्रतिद्वंद्वियों में शामिल हो गए।

2015 में पलेर्मो से जुवेंटस में शामिल होने के बाद, डायबाला ने जल्द ही एलियांज स्टेडियम में अपनी छाप छोड़ी। जुवे के साथ अपने सात सत्रों में, ला जोया ने 115 गोल किए और पांच सीरी ए खिताब जीते, लेकिन विस्तार वार्ता विफल होने के बाद जुवे ने अपने अनुबंध को 30 जून तक चलने दिया। डायबाला लंबे समय से इंटर मिलान से जुड़ा हुआ था, लेकिन रोमेलु लुकाकू की वापसी के बाद नेराजुरी ने आगे कोई कदम नहीं उठाया।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

7 + 13 =