दक्षिण पूर्व रेलवे मजदूर संघ परिवार ने बैजनाथ राय को दी श्रद्धांजलि

खड़गपुर : मजदूर संघ के भूतपूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं भूतपूर्व राष्ट्रीय महासचिव बैजनाथ राय का 75 वर्ष की आयु में 8 अगस्त को कोलकाता के अपोलो अस्तपताल में निधन हो गया। श्वास की तकलीफ होने के कारण उन्हें 28 जुलाई को कोलकाता के अपोलो अस्तपताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन बाद में, कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया।

इस दुखद समाचार से भारतीय मजदूर संघ, भारतीय रेलवे मजदूर संघ एवं दक्षिण पूर्व रेलवे मजदूर संघ परिवार में शोक की लहर दौड़ गयी।
बैजनाथ राय 1967 में भारतीय मजदूर संघ से जुड़े थे, उनकी इस आकस्मिक निधन से भारतीय ट्रेड यूनियन को भारी क्षति पहुँची।

दिनांक 10 अगस्त को दक्षिण पूर्व रेलवे मजदूर संघ की दोनों शाखाएँ, खड़गपुर कारखाना एवं ओपन लाइन ने स्वर्गीय बैजनाथ राय को श्रद्धांजलि दी।
जोनल अध्यक्ष प्रहलाद सिंह ने शोक व्यक्त करते हुए कहा कि यह मजदूर संघ परिवार के लिए अपूरणीय क्षति है। महासचिव पवन कुमार ने भी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि यह एक अकल्पनीय क्षति है।

खड़गपुर के डिवीजनल समन्वयक हरिहर राव व डिवीजनल पदाधिकारीगण ओम प्रकाश यादव, बलवंत सिंह, पी. के. पात्रो एवं साथ ही साथ खड़गपुर कारखाना के कारखाना सचिव पी. के. कुंडु, कारखाना सह-सचिव मनीष चंद्र झा, कारखाना सह-सचिव जयंत कुमार ने भी अपनी संवेदनाएं व्यक्त की। अन्य शाखाओं के सचिवों व पदाधिकारीगणों ने भी शोक संवेदनाएं व्यक्त की।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

9 + 15 =