army

सुरक्षाबलों ने अनंतनाग में किया दो आतंकवादी ढेर

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में रात भर हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो अज्ञात आतंकवादियों को मार गिराया है। पुलिस ने सोमवार सुबह यह जानकारी दी हैं। पुलिस ने बताया कि अनंतनाग के तंगपावा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना पर घेराबंदी और तलाशी अभियान चलाया गया था। इस दौरान सुरक्षाबलों की आतंकवादियों के साथ रविवार देर रात मुठभेड़ शुरू हुई। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “अभी चल रहे अभियान में दो अज्ञात आतंकवादियों को मार गिराया गया हैं।”

उन्होंने बताया कि मारे गये आतंकवादियों और उनके समूह की पहचान नहीं हो पायी है। पुलिस ने कहा कि दक्षिण कश्मीर के तंगपावा में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद इलाके की घेराबंदी और तलाशी अभियान के दौरान मुठभेड़ शुरू हो गई। एक सुरक्षा अधिकारी ने कहा, “जैसे ही सुरक्षा बलों की संयुक्त टीम ने संदिग्ध स्थान की घेराबंदी की, छिपे हुए आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी, जिससे मुठभेड़ शुरू हो गई।

पुलिस और सुरक्षा आतंवादियों की गोलीबारी का जवाब दे रहे है और बाद में विस्तृत विवरण दिया जायेगा। जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक ट्वीट में कहा गया, “अनंतनाग के तंगपावा इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गई है। पुलिस और सुरक्षा आतंवादियों की गोलीबारी का जवाब दे रहे है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *