रांची । लॉकडाउन में कलाकारों के उत्साह वर्धन के लिए आयोजित लोकडाउन ऑनलाइन शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल का दूसरी बार आयोजन किया जा रहा है। भारद्वाज फिल्म प्रोडक्शन इंडिया के बैनर तले आयोजित इस कार्यक्रम के फेस्टिवल डायरेक्टर सौरभ भारद्वाज ने बताया कि पिछले वर्ष की तरह इस बार भी 15 जुलाई को आयोजन किया जाएगा। इस फिल्म फेस्टिवल में इस बार हिंदी के अलावा क्षेत्रीय भाषा की लघु फिल्म को भी शामिल किया जा रहा है।

प्रोडक्शन के द्वारा किसी भी प्रकार का सबमिशन फी नही रखा गया है। लघु फिल्म का विषय सीमित नहीं किया गया है। किसी भी विषय पर बनी फिल्म को शामिल किया जाएगा लेकिन एडल्ट और अभद्रता नही रहनी चाहिए। फिल्म का समय पांच मिनट से चालीस मिनट तक रखा गया है। निर्माता-निर्देशक पूर्व रिलीज शॉर्ट फिल्म भी भेज सकते है। विजेताओं का चयन जूरी मेंबर्स के द्वारा किया जायेगा।

शेष सभी कलाकारों को सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया जाएगा। फेस्टिवल के जूरी मेंबर्स के बारे में सौरभ ने बताए की इस बार सभी भाषाओं के फिल्म के जूरी मेंबर्स अलग अलग होंगे। कार्यक्रम की उद्घोषिका रागिनी सेन गुप्ता, कार्यकारणी सदस्य प्रभात बंधुल्य, विपिन कुमार सिंह, अमित सिन्हा, महिमा सिंह, ज्योति गुप्ता है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nine + 18 =