शिक्षक भर्ती के नाम पर 45 करोड़ से अधिक का घोटाला किया गया : दिलीप घोष 

कोलकाता। बंगाल में शिक्षक भर्ती घोटाला मामले को लेकर प्रवर्तन निदेशालय (ED) की छापेमारी और पूछताछ के बाद ममता सरकार में मंत्री पार्थ चटर्जी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पार्थ चटर्जी की गिरफ्तारी को लेकर पश्चिम बंगाल से बीजेपी सांसद दिलीप घोष ने टीएमसी समेत मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोला है।बीजेपी नेता ने दावा किया कि शिक्षक भर्ती के नाम पर 45 करोड़ से अधिक का घोटाला किया गया है। उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा कि वह सब जानती है लेकिन ये नहीं जानती कि उनके मंत्री क्या कर रहे हैं।

बीजेपी नेता ने कहा कि टीएमसी नेताओं के कथित सारधा कांड के खिलाफ हम कोर्ट गए थे। उन्होंने आगे  कहा कि अरेस्ट तो होना ही था। हजारों करोड़ का घोटाला हुआ है, ये तो केवल कण मात्र है। उन्होंने कहा टीएमसी के नेता सीबीआई और ईडी को धमकी दे रहे थे। दिलीप घोष ने टीएमसी नेता के करीबी के घर से बरामद 21 करोड़ रुपये की रकम को लेकर कहा कि मंत्री के आसपास के दूसरे लोगों ने और कितने करोड़ छिपाए हुए है। इसकी भी जांच होनी चाहिए।

बता दें कि ईडी ने ममता बनर्जी के मंत्री पार्थ चटर्जी की करीबी अर्पिता के घर पर छापेमारी में 21 करोड़ रुपये से अधिक की रकम बरामद की है, जिसके बाद ईडी ने टीएमसी नेता समेत अर्पिता को भी हिरासत में ले लिया है। ईडी पार्थ चटर्जी से पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि अभी इस मामले में और भी गिरफ्तारियां हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *