कलाईकुंडा में एओसी ने किया एसबीआई की नवनिर्मित शाखा का उद्घाटन

एसबीआई के 65वें स्थापना दिवस के अवसर पर हुआ आयोजन

खड़गपुर : पश्चिम मेदिनीपुर जिले के खड़गपुर ग्रामीण अंतर्गत कलाईकुंडा में भारतीय स्टेट बैंक की नई शाखा का उद्घाटन बतौर मुख्य अतिथि एयर कोमोडोर तरुण चैधरी ने किया। बुधवार को एसबीआई के 65वें स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में हुए इस आयोजन में बतौर सम्मानित अतिथि वायु सेना स्थल कलाईकुंडा के ग्रुप कैप्टन श्रीकांत मिश्रा, शिक्षा अधिकारी पारूल गौर के साथ एसबीआई के क्षेत्रीय प्रबंधक जयंत मानी मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

फीता काटने के बाद अतिथियों ने दीप प्रज्जवलन के साथ शाखा परिसर में पौधा रोपण भी किया। अपने संबोधन में मुख्य अतिथि ने बैंकिंग परिसेवा में निरंतर नई-नई तकनीक को प्रभावी बनाने के लिए एक ओर जहां एसबीआई की टीम को सराहा, वहीं दूसरी ओर ग्राहक परिसेवाओं को आम लोगों के लिए और सुगम बनाने पर जोर दिया।

क्षेत्रीय प्रबंधक ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में बैंकिंग परिसेवा पहुंचाने के उद्देश्य से हमने यह शाखा शुरू की है। आवश्यकता होने पर इसका विस्तार भी किया जायेगा। उन्होंने कहा कि इस शाखा के माध्यम से आम लोगों को सभी आवश्यक व आधुनिक बैंकिंग परिसेवाओं का लाभ मिल सकेगा। इस मौके पर एसबीआईएसए की बंगाल सर्किल के अध्यक्ष अभय देव शर्मा व अन्य प्रतिनिधियों में सुदीप घोष, निखिल मंडल, मुकेश केड़िया, प्रसून पारूई समेत अन्य विभागीय अधिकारी व कर्मी तथा स्थानीय लोग उपस्थित रहे।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

seventeen − 15 =