सयानी गुप्ता ने होमटाउन कोलकाता में की हैशटैग होमकमिंग की शूटिंग

कोलकाता। इनसाइड एज और फोर मोर शॉट्स प्लीज जैसी श्रृंखलाओं में अपनी भूमिकाओं के लिए लोकप्रिय अभिनेत्री सयानी गुप्ता अपने गृहनगर कोलकाता पर आधारित हैशटैग होमकमिंग में दिखाई देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सयानी ने अपने गृहनगर में अपनी पहली प्रमुख फीचर फिल्म की शूटिंग की हैं। सयानी कहती हैं कि कोलकाता मेरा घर है, यह वास्तव में दुनिया में मेरा पसंदीदा शहर है। अपना अधिकांश जीवन शहर में बिताने के बाद, यहां शूटिंग करने और काम के संबंध में अपनी जड़ों के करीब होने का अवसर मिलना पूरी तरह से एक बेहतरीन एहसास है।

तकनीकी रूप से यह मेरी पहली फिल्म है जिसमें में एक उचित भूमिका है, यह वास्तव में मजेदार लगा, जब आप अपनी भाषा के बारे में बात कर रहे हों या न केवल जब आप सभी के साथ सेट पर अभिनय कर रहे हों, यह बहुत आरामदायक था। अभिनेत्री का कहना है कि उन्हें बांग्ला संवाद बोलना पसंद है।

मैं वास्तव में थोड़ा नर्वस थी, क्योंकि मैं बांग्ला बोलती हूं, लोगों को यह नहीं सोचना चाहिए कि बांग्ला अलग है, जब आप बाहर रहते हैं तो थोड़ी सी ट्वींग आती है, मुझे नहीं लगता कि मेरे पास वह है। मैंने कभी बांग्ला संवाद नहीं किया है मेरे जीवन में जब से मैंने बांग्ला में बहुत अधिक थिएटर के साथ पेशेवर रूप से काम करना शुरू किया, तो बांग्ला में फिल्म करने में बहुत मजा आया।

यह काफी असली था, काफी सुंदर था और मुझे कोलकाता में शूटिंग करना पसंद है, क्योंकि यह बहुत मजेदार है, खाना बहुत अच्छा है और मुझे अपनी माँ को बहुत बार देखने को मिलता है। मैंने कोलकाता में कुछ परियोजनाओं की शूटिंग की है लेकिन हैशटैग होमकमिंग एक लंबा समय था और वहां शूटिंग करना एक अद्भुत अनुभव था। हैशटैग होमकमिंग में तुषार पांडे, प्लाबिता बोरठाकुर और सोहम मजूमदार भी हैं। सौम्यजीत मजूमदार द्वारा निर्देशित, लिखित और निर्मित, फिल्म का संगीत सोनी म्यूजिक के साथ रहेगा और यह जल्द ही सोनी लिव पर स्ट्रीम होगी।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

thirteen + two =