सलमान खान स्टारर ‘सिकंदर’ की कास्ट में शामिल हुए सत्यराज उर्फ कटप्पा

काली दास पाण्डेय, मुंबई। नाडियाडवाला ग्रैंडसन के बैनर तले साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित और एआर मुरुगडोस द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सिकंदर’ की कास्ट में साउथ स्टार सत्यराज उर्फ कटप्पा को शामिल कर लिया गया है। सत्यराज उर्फ कटप्पा ने हाल ही में प्रतीक बब्बर के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू की है। यह बड़ी खबर फिल्म को और भी रोमांचक बनाती है।

सत्यराज को ‘सिकंदर’ में सलमान खान, रश्मिका मंदाना और अन्य स्टार्स के साथ देखना थ्रिल से भरपूर होगा। प्रोडक्शन हाउस ने सोशल मीडिया पर इस बड़ी खबर की घोषणा की है इस फिल्म के पूर्व सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला की जोड़ी, ‘किक’, ‘जुड़वा’ और ‘मुझसे शादी करोगी’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुकी है।

निर्देशक ए.आर. मुरुगडोस हैं, जिन्हें ‘गजनी’ और ‘हॉलिडे : ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी’ जैसी बेहतरीन फिल्मों के निर्देशन के लिए जाना जाता है, इस प्रोजेक्ट में अपना कलात्मक जादुई स्पर्श जोड़ रहे हैं, जो एक ना भूलने वाली फिल्म के अनुभव की गारंटी देता है। इस फिल्म को लेकर सलमान खान के फैंस इन दिनों काफी उत्साहित हैं। यह फिल्म 2025 में ईद के मौके पर दस्तक देने वाली है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *