कुछ कुछ होता है कि रीमेक में काम करना चाहती है सारा अली खान

प्रतीकात्मक फोटो, साभार गूगल

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान सुपरहिट फिल्म कुछ कुछ होता है कि रीमेक में काम करना चाहती है। सारा अली खान का कहना है कि वह अलग-अलग तरह के किरदार निभाना चाहती हैं.। सारा का कहना है कि वह सुपरहिट फिल्म कुछ कुछ होता है के रीमेक में काम करना चाहती हैं। सारा ने इस रीमेक के लिए अपने को-ऐक्टर्स के नाम भी सुझाए हैं। सारा अली खान ने कहा, “ मुझे फिल्म कुछ कुछ होता है बहुत पसंद आई थी। यदि करण जौहर ‘कुछ कुछ होता है’ का रीमेक बनाते हैं तो इसमें मुझे, जाह्नवी और विजय देवरकोंडा को कास्ट करें तो अच्छा होगा।

उन्हें अभी कॉल करके ये आइडिया दे देना चाहिए. मुझे यकीन है कि वह इस बात को जरूर मान जाएंगे। मुझे लगता है है हमें यह करना चाहिए।” गौरतलब कि वर्ष 1998 में प्रदर्शित करण जौहर निर्देशित फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी ने मुख्य भूमिका निभायी थी।

तीन साल बाद कमबैक करेंगी अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा तीन साल बाद कमबैक कर सकती है। अनुष्का शर्मा शादी के बाद गिनी चुनी फिल्मों में ही नजर आईं हैं। अनुष्का अक्सर पति विराट कोहली और बेटी के साथ समय बिताती नजर आती हैं। बताया जा रहा है कि अनुष्का शर्मा तीन बड़े प्रोजेक्ट्स के साथ धमाकेदार कमबैक करने जा रही हैं।अनुष्‍का शर्मा नए साल का आगाज दो थिएट्रिकल और एक ओटीटी प्रोजेक्‍ट से करने जा रही हैं। अनुष्का की ओटीटी फिल्म भारत की सबसे महंगा डिजिटल प्रोजेक्ट हो सकता है। अनुष्का शर्मा के फ़ैन्स काफ़ी लंबे समय से बड़े पर्दे पर उनकी वापसी का इंतज़ार कर रहे हैं। ऐसे में अनुष्का शर्मा नए साल में अपने फ़ैन्स को यह तोहफ़ा दे सकती है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

7 + 7 =