सान्या मल्होत्रा ​​ने फ़िल्म “शकुंतला देवी” में काम करना का अनुभव किया साझा

अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा ​​ने निश्चित रूप से अपनी फिल्मों में अपने आश्चर्यजनक किरदारों के साथ दर्शकों को चौंका दिया है। विभिन्न फिल्मों में विभिन्न किरदार के साथ, अभिनेत्री ने यह साबित कर दिया है कि वह फिल्मों में विशिष्ट किरदार निभाने की क्षमता रखतीं है। इस बार, वह बायोग्राफिकल फिल्म ‘शकुंतला देवी’ में अपनी भूमिका के साथ दर्शकों को चकित करने के लिए पूरी तरह से तैयार है, जहां अभिनेत्री शकुंतला देवी की बेटी अनुपमा बनर्जी की भूमिका निभा रही हैं।

अपनी आगामी फिल्म में एक माँ-बेटी के रिश्ते के बारे में बात करते हुए, सान्या ने साझा किया,”शकुंतला देवी पर काम करना एक बहुत ही शानदार अनुभव रहा है। इस तरह के प्रतिभाशाली कलाकार और चालक दल का हिस्सा होना बहुत खास था – खासकर जब इसमें एक माँ-बेटी के बीच रिश्ते को दर्शाया गया है।”

अपने सह-कलाकारों के साथ अपनी केमिस्ट्री के बारे में बताते हुए और यह फिल्म कैसे बाकी फिल्मों से अलग है, अभिनेत्री ने आगे साझा किया,”यह कुछ ऐसा है जिसे हम बॉलीवुड में बहुत ज्यादा नहीं देखते हैं। मैंने बेशक, विद्या मैम के साथ एक प्यारी केमिस्ट्री साझा की है। इसी तरह, मुझे फिल्म में मेरे पिता का किरदार निभाने वाले जीशु के साथ काफी समय बिताने का सौभाग्य मिला।”

हाल ही में, शकुंतला देवी से म्यूजिक वीडियो ‘रानी हिंदुस्तानी’ के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया गया था जिसे सुनिधि चौहान ने अपनी मधुर आवाज़ से नवाजा है। यह फिल्म 30 जुलाई 2020 को विशेष रूप से अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ के लिए तैयार है। शकुंतला देवी के अलावा, सान्या की आगामी प्रोजेक्ट्स में अनुराग बसु की लुडो के साथ-साथ गुनीत मोंगा की पगलेट ​​भी शामिल है। तो सान्या की आगामी फिल्म में देखने के लिए तैयार हो जाइए!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *