सामंथा प्रभु का डेटिंग पर नया ट्वीट, ‘आपसे ज्यादा मुझे कौन प्यार करेगा’

मुंबई। ‘पुष्पा: द राइज’ में ‘ऊ अंतवा’ के साथ अपने अभिनय से पर्दे पर तहलका मचाने वाली अभिनेत्री सामंथा प्रभु ने अपने हालिया ट्वीट में डेटिंग के बारे में बात की। माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट पर एक प्रशंसक ने सामंथा की एक तस्वीर साझा की और पूछा मुझे पता है कि यह मेरे कहने की बात नहीं है, लेकिन कृपया किसी को डेट करें, सामंथाप्रभु। जिस पर सामंथा ने जवाब दिया: आप से बेहतर मुझे कौन प्यार करेगा।

सामंथा ने अभिनेता नागा चैतन्य से शादी की थी लेकिन 2021 में सामंथा और नागा चैतन्य ने अलग होने की घोषणा की। काम के मोर्चे पर, सामंथा अपने पौराणिक रोमांटिक ड्रामा ‘शाकुंतलम’ की रिलीज के लिए तैयार हैं, जो 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। गुनशेखर द्वारा निर्देशित, इसमें देव मोहन भी मुख्य भूमिका में हैं।

छोरी 2′ की शूटिंग पूरी कर खुश हैं नुसरत और सोहा

अभिनेत्री नुसरत भरुचा और सोहा अली खान की खुशी का ठिकाना नहीं है, क्योंकि उन्होंने अपनी हॉरर फिल्म ‘छोरी 2’ की शूटिंग पूरी कर ली है। सोहा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें दोनों खुशी से झूम रहे हैं और फिर एक दूसरे को गले लगा रहे हैं। कैमरे की ओर मुस्कुराते हुए दोनों की तस्वीरों के साथ वीडियो समाप्त होता है। एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया, छोरी 2 की शूटिग पूरी कर काफी खुश हूं। साथ ही इसमें सोहा ने हैसटैग के जरिए छोरी 2, पोस्टरशूट, डनएंडडस्टड एट द रेट नुसरत भरुचा, विशाल को टैग किया।

विशाल फुरिया, जिन्होंने 2021 में ‘छोरी’ का निर्देशन किया था, अगली कड़ी में निर्देशक की सीट पर लौट आए हैं। इस सीक्वल को टी-सीरीज, क्रिप्ट टीवी और अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है। साक्षी, जिसका किरदार नुसरत भरूचा ने निभाया है, की कहानी को आगे ले जाएगी, जहां से इसे छोड़ा गया था। साथ ही, कुछ प्रमुख किरदार भी वापस देखने को मिलेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *