मुंबई। सामंथा रुथ प्रभु के स्वास्थ्य के बारे में बहुत कुछ लिखा जा रहा है और यह कैसे उनके आगामी प्रोजेक्ट्स को प्रभावित कर रहा है। हाल ही में मीडिया में उनकी अगली फिल्म सिटाडेल को लेकर कहा जा रहा है कि उन्होंने इस फिल्म से किनारा कर लिया है। सिटाडेल को द फैमिली मैन से चर्चाओं में आए निर्देशक द्वय राज और डीके निर्देशित कर रहे हैं। यह एक जासूस श्रृंखला है जिसमें वरुण धवन मुख्य नायक के तौर पर नजर आएंगे। यह भी कहा जाता रहा है कि सामंथा, जिसे मायोसिटिस नामक एक ऑटोइम्यून बीमारी का पता चला है।

वह काम से एक लंबा ब्रेक ले रही है, जिससे यह अफवाहें फैल रही हैं कि उनकी आने वाली फिल्मों की स्टारकास्ट में परिवर्तन किया जा रहा है। पिंकविला के अनुसार सामंथा रुथ प्रभु वरुण धवन की सिटाडेल का हिस्सा हैं और जनवरी 2023 के मध्य में इसकी शूटिंग शुरू करेंगी। आधिकारिक तारीखों की जल्द ही पुष्टि की जाएगी। एक सूत्र ने पुष्टि की, सिटाडेल में उनकी जगह लेने के बारे में जो कुछ भी लिखा गया है वह सब बकवास है।

वह जनवरी के दूसरे पखवाड़े में शूटिंग शुरू करेंगी। राज और डीके द्वारा निर्देशित, सिटाडेल अंतर्राष्ट्रीय श्रृंखला का भारतीय रूपांतरण है जो मूल रूप से निर्देशक जोड़ी रूसो ब्रदर्स द्वारा बनाई गई है। रूसो ब्रदर्स द्वारा निर्देशित इस जासूसी शृंखला में भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nineteen − five =