श्याम कुमार राई ‘सलुवावाला’ । सोनिया गजमेर ने जी बांग्ला के सारेगामा प्रतियोगिता में ‘टाप-टेन’ में स्थान सुरक्षित कर ली है, सलुवा, खड़गपुर से लेकर दार्जिलिग तक के प्रशंसकों में हर्ष की लहर है। गत् रविवार को संपन्न एपिसोड में सलुवा की स्टार गायिका सोनिया गजमेर ने अपनी बेहतरीन प्रस्तुति से प्रतियोगिता के टाप-टेन प्रतियोगियों में अपना स्थान सुनिश्चित कर लिया है। इस बार की प्रस्तुति की बदौलत फिर एक बार सोनिया ने ‘परफार्मर ऑफ द एपिसोड’ का खिताब हासिल किया। ज्ञातव्य है कि इस बार को लेकर सोनिया अब तक यह खिताब बारह बार जीत चुकी है।

इस सप्ताह की प्रस्तुति से सोनिया ने निर्णायकों-प्रशंसकों को चौंका दिया। अब तक की प्रस्तुति से हटकर सोनिया ने लता मंगेशकर का गाया फिल्म ‘सनी’ का सुमधुर गीत ‘जाने क्या बात है, जाने क्या बात है, नींद नहीं आती, बड़ी लंबी रात है…’ सफलतापूर्वक गाकर उन आलोचकों को भी करारा जवाब देने में कामयाब हुई जो ये समझते थे कि सोनिया सिर्फ एक ही तरह के गाने गाती है या गा सकती है।

इसी प्रस्तुति ने उनको टाप टेन में प्रवेश कराने और ‘परफार्मर ऑफ द एपिसोड’ का खिताब दिलाने में भी महत्वपूर्ण भूमिका अदा की। सोनिया गजमेर की लगातार बेहतर प्रस्तुति यह उम्मीद जगाती है कि वह प्रतियोगिता में विजेता बनने के करीब जा रही है। उनकी लगातार प्रदर्शन को देखते हुए उनके प्रशंसकों, चाहे वो सलुवा, खड़गपुर के हों या कोलकाता, दार्जिलिंग के हों या फिर कालिमपोंग, कुर्सियांग के हों, सभी में अपार हर्ष की लहर दौड़ गई है। उनके सभी चाहने वाले मना रहे हैं कि जी बांग्ला सारेगामा प्रतियोगिता के विजेता का खिताब सोनिया ही जीते।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

four × four =